पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वास्थ्य परीक्षण:कोरोना पॉजिटिव आरोपी को पकड़ने वाले दो आरक्षकों के भी लिए सैंपल

रतलाम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला डोडाचूरा जब्ती में पिकअप ड्राइवर के पाॅजिटिव निकलने का

डोडाचूरा जब्त होने के मामले में पिकअप वैन के ड्राइवर के कोरोना पाॅजिटिव निकलने पर सोमवार को दो आरक्षकों के सैंपल हुए। दोनों आरक्षक उसे पकड़कर चौकी लाए और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले गए थे। दोनों की रिपोर्ट मिलने के बाद आवश्यकता होने पर अन्य स्टाफ की सेंपलिंग होगी।

रविवार को मांगरोल फंटे पर पिकअप से 274 किलो डोडाचूरा जब्त हुआ था। पिकअप (जीजे 08 एयू 0261) की छत में पार्टिशन कर प्लास्टिक और जूट के कट्‌टों में डोडाचूरा भर रखा था। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर सोहनलाल पिता खेराजराम विश्नोई (35) निवासी हनवंतपुरा तहसील चितलवाना जिला जालौर राजस्थान को गिरफ्तार किया।

न्यायालय में पेश करने से पहले पुलिस ने स्वास्थ्य परीक्षण करवाया। आरोपी सोहनलाल कोरोना पॉजिटिव निकला। उसे मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया है। ​​​​​​सालाखेड़ी चौकी प्रभारी एसआई मुकेश सास्तिया ने बताया कि आरोपी सोहनलाल को पकड़कर चौकी लाने वाले दो आरक्षक लोकपाल सिंह और जितेंद्र का सोमवार को आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया है। रिपोर्ट आने के बाद आवश्यकता होने पर अन्य पुलिसकर्मियों की जांच होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें