पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • After Killing The Elderly In Naharpura Village Of Ratlam, The Miscreants Took Away Gold And Silver Jewelry And Cash, Also Beat Up The Wife Of The Deceased

रतलाम में 5 हजार रु. के लिए डकैती, हत्या:घर के बाहर सो रहे दंपती पर नकाबपोश बदमाशों ने किया हमला, बुजुर्ग को खटिया से बांधकर मारा, फिर रुपए और जेवर लेकर फरार

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों ने इसी खटिया से बांधा था बुजुर्ग को। - Dainik Bhaskar
बदमाशों ने इसी खटिया से बांधा था बुजुर्ग को।

रतलाम जिले के नाहरपुरा गांव में स्थित एक घर में शनिवार रात कुछ नकाबपोश बदमाशों ने डकैती डाली। आरोपियों ने सोते हुए बुजुर्ग को खटिया से बांधकर लाठियों और डंडों से हमला किया, जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई। इसके बाद बदमाश सोने-चांदी के जेवर और 5 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। आरोपियों ने बुजुर्ग की पत्नी से भी मारपीट की। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुजुर्ग ने एक दिन पहले ही 5 हजार में मक्का की फसल बेची थी। सूचना पर एसपी गौरव तिवारी ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।

रावटी थाना क्षेत्र के नाहरपुरा गांव में सरदार भूरिया (70) और उनकी पत्नी गांव के कुछ दूर बने मकान में रहते थे। शनिवार रात वह घर के बाहर खटिया पर सो रहे थे। रात करीब 1 बजे 4 से 5 हथियारबंद नकाबपोश बदमाश आए। आरोपियों पहले सरदार सिंह भूरिया को खटिया से बांध दिया। इसके बाद उनकी लाठी-डंडों से पिटाई की। आरोपियों ने सरदार भूरिया की पत्नी से भी मारपीट की।

पुलिस के मुताबिक सरदार भूरिया ने आरोपियों से संघर्ष भी किया है, लेकिन आरोपी ज्यादा होने के कारण वह असफल रहे। आरोपियों ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश घर में रखे 5 हजार रुपए और सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली, तो उन्होंने पुलिस सूचना दी। एसपी गौरव तिवारी ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

एसपी ने मामले की जांच के लिए साइबर टीम को भी गांव भेजा है। मारपीट के बाद घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।