पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीन तलाक का मामला:शादी के दस माह बाद तीन बार तलाक बोला व सास-ससुर के साथ चला गया

रतलाम24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बागपुरा (उज्जैन) निवासी पति और सास-ससुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज

सास ने दरगाह का प्रसाद खिलाया तो तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद युवती गमी के कारण मायके आ गई थी। रतलाम आए पति व सास-ससुर ने विवाद किया और शादी के दस महीने बाद ही पति ने तीन तलाक कहकर रिश्ता खत्म कर दिया। स्टेशन रोड थाने में पति, सास ससुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। मायके जयभारत नगर रह रही 20 वर्षीय मुजय्यनबी पति अनवर शेख ने पुलिस को बताया 24 जुलाई 2020 को रीति रिवाज के अनुसार बागपुरा (उज्जैन) निवासी अनवर शेख से शादी हुई। शादी के बाद से ही दहेज को लेकर सास रुखसाना ताने देती और अनवर की दूसरी शादी करने की बात कहती थी। ससुर अनीस ने लोन लेकर पिकअप खरीदी है।

किस्त जमा करवाने के लिए उन्होंने मायके से 80 हजार रुपए लाने के लिए दबाव बनाया। पति से सास-ससुर की शिकायत की तो उन्होंने भी मारपीट की। मुजय्यनबी ने बताया मार्च में वह गर्भवती थी। 24 अप्रैल को सास रुखसाना ने दरगाह का प्रसाद खिलाया इसके बाद तबीयत खराब हो गई और रक्तस्राव होने लगा। 25 अप्रैल को दादाजी का निधन हुआ तो वे रतलाम आ गईं। रतलाम में सरकारी और निजी अस्पताल में चेकअप करवाया तो डॉक्टर ने गर्भपात की शंका जताई। 21 मई को सास-ससुर और पति मायके आए।

मां मेहनाज बी ने पति से इलाज नहीं करवाने पर नाराजगी जाहिर की तो पति ने कहा बच्चा नहीं चाहिए। सास ने मुजय्यनबी को अपशब्द कहे और सास-ससुर ने विवाद किया। विवाद के दौरान पति ने तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहा और तीनों चले गए। माता-पिता ने समझाने की कोशिश की परंतु नहीं रुके। परिवार न टूटे इसलिए कुछ दिन इंतजार किया और मां के साथ थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

खबरें और भी हैं...