पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जीवांश अस्पताल को दिया नोटिस:पूछा- बिना अनुमति कैसे कर रहे थे पॉजिटिव का इलाज

रतलाम4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महामारी अधिनियम की धाराओं में एफआईआर भी हो चुकी है दर्ज

जीवांश अस्पताल को सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ननावरे ने शोकॉज नोटिस दिया है। नोटिस में पूछा गया है कि वे बिना अनुमति पॉजिटिव मरीज का इलाज क्यों और कैसे कर रहे थे। प्रोटोकॉल का पालन क्यों नहीं किया गया। अस्पताल के संचालक पर महामारी अधिनियम की धाराओं में प्रकरण भी दर्ज हो चुका है। बीते शुक्रवार को डिप्टी कलेक्टर शिराली जैन के साथ ही अन्य अधिकारी 80 फीट रोड स्थित जीवांश अस्पताल में पहुंचे थे।

अधिकारियों को रावटी निवासी 60 साल की महिला इलाज करवाते हुए मिली थी। जांच के बाद पता चला कि यह महिला कोरोना पॉजिटिव थी। महिला को जो उपचार दिया जा रहा था, वह कोविड-19, सर्दी, खांसी और ह्रदय रोग से संबंधित था। महिला चार दिन से जीवांश अस्पताल में ही इलाज ले रही थी। मामले में सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ननावरे ने अस्पताल संचालक के खिलाफ धारा-144 के उल्लंघन, धारा-188 और महामारी अधिनियम की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। इधर अब सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ननावरे ने जीवांश अस्पताल को नोटिस देकर जवाब मांगा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें