पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोराना संक्रमण:शुक्रवार-शनिवार को अनाज मंडी में नीलामी बंद

रतलाम11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अनाज व्यापारियों ने शुक्रवार और शनिवार को होने वाली खेरची नीलामी में शामिल नहीं होने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने मंडी प्रशासन को पत्र सौंपा है। इसमें बताया है कि हम 18 एवं 19 सितंबर को नीलामी में भाग नहीं लेंगे। इससे 4 दिन तक गेहूं, सोयाबीन की उपज की नीलामी नहीं होगी। 17 सितंबर को सर्वपितृ अमावस्या, 18 एवं 19 सितंबर को व्यापारी भाग नहीं लेंगे व 20 को रविवार है। इससे मंडी में 21 सितंबर से ही गेहूं, सोयाबीन सहित अन्य उपज की नीलामी होगी। हालांकि शुक्रवार और शनिवार को प्याज एवं लहसुन की नीलामी होगी। मंडी सचिव एमएल बारसे ने बताया कि व्यापारियों का आवेदन आया है।

कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए रविवार तक मंडी रहेगी बंद

नामली | कोराना संक्रमण के बढ़ते मरीजों को देखते हुए कृषि उपज मंडी व्यापारियों ने बुधवार से शनिवार तक बंद रखने का निर्णय लिया। मंडी व्यापारी संघ अध्यक्ष श्रेणिक चत्तर ने अन्य व्यापारियों के साथ सचिव एम एल बारसे को सूचित कर एसडीएम एम एल आर्य को जानकारी देने का पत्र दिया, किंतु एसडीएम ने मंडी बंद नहीं रखने की हिदायत दी। व्यापारियों के ठोस निर्णय तथा अन्य मंडियों में भी संक्रमण के चलते बंद रखने का निर्णय लिया जाने के कारण व्यापारी संघ ने दूसरा पत्र देकर निर्णय पर मंडी बंद रखने हेतु पुरजोर निवेदन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें