पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Beat In charge ASI Suspended, Panchayat Secretary And Patwari Have Already Fallen In Case Of Crowd Gathered In Kalash Yatra In Barbodna Village Of Ratlam

कलश यात्रा मामले में ASI निलंबित:रतलाम के बरबोदना गांव में कलश यात्रा में उमड़ी भीड़ के मामले में बीट प्रभारी ASI निलंबित, पंचायत सचिव और पटवारी पर पहले ही गिर चुकी है गाज

रतलाम7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धार्मिक आयोजन के दौरान कलश यात्रा में सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ने के मामले में कार्रवाई। - Dainik Bhaskar
धार्मिक आयोजन के दौरान कलश यात्रा में सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ने के मामले में कार्रवाई।

रतलाम के बरबोदना गांव में धार्मिक आयोजन के दौरान कलश यात्रा में सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ने के मामले में एक और जिम्मेदार पर कार्रवाई हुई है। पुलिस अधीक्षक ने नामली थाने के एएसआई को निलंबित कर दिया है। बरबोदना गांव में धार्मिक आयोजन के दौरान सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में कलश यात्रा निकाले जाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आनन-फानन में प्रशासन ने गांव की सीमाओं को सील किया था। जिसमेंं 17 ग्रामीणों के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किया गया था। वही पंचायत सचिव और पटवारी पर पहले ही निलंबन की गाज गिर चुकी है।

दरअसल रतलाम के बदबोदना गांव का यह पूरा मामला है। जहां धार्मिक आयोजन में ग्रामीणों ने 108 कलश की शोभायात्रा निकाली थी। गांव में निकाली गई इस कलश यात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आनन-फानन में प्रशासन ने गांव को सील कर दिया था। वहीं प्रशासन ने पटवारी और सचिव को निलंबित कर दिया था। जिसके बाद नामली थाने पर पदस्थ और बरबोदना गांव के बीट प्रभारी प्रकाश चंद्र रारोतिया को निलंबित कर दिया है। वहीं वीडियो फुटेज में दिखाई दे रहे हैं 100 से ज्यादा अज्ञात लोगों की भी पहचान की जा रही है।

गौरतलब है कि बदबोदना गांव में धार्मिक आयोजन के नाम पर इकट्ठा की गई इस भीड़ के मामले में 17 ग्रामीणों पर नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। तीन जिम्मेदार शासकीय कर्मचारियों पर निलंबन की कार्रवाई भी की गई है। वही गांव को सील कर घर-घर स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...