पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Bike Collided With Loading, Mother son Death, Son Was Returning Home After Taking Mother From Sister's Place

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:लोडिंग से टकराई बाइक, मां-बेटे की मौत, बेटा बहन के यहां से मां काे लेकर घर लौट रहा था

रतलाम/नगरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव को एम्बुलेंस में रखने के दौरान वीडियो बनाने वालों की भीड़ रही। - Dainik Bhaskar
शव को एम्बुलेंस में रखने के दौरान वीडियो बनाने वालों की भीड़ रही।

तीन-चार दिन से बहनाें से मिलने गई मां को लेने बेटा बाइक से बाजेड़ा पहुंचा। मां को लेकर भाटपचलाना जा रहा था रास्ते में नगरा रोड पर गेहूं से भरे लोडिंग के ड्राइवर ने वाहन रांग साइड चलाते हुए टक्कर मार दी। मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। लोडिंग पलटी खा गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणजन एकत्रित हो गए थे। 30 मिनट में पहुंची एबुलेंस में शवों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। मंगलवार रात 8 बजे नगरा रोड पर बाइक दुर्घटना में रामचंद्र पिता बाबूलाल राठौर (45) और गीता बाई पति बाबूलाल राठौर (65) की मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर सालाखेडी चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने लोडिंग वाहन की व्यवस्था कर दी थी, लेकिन एबुलेंस आने के बाद शवों को अस्पताल लाया गया। मृतकों का पीएम बुधवार सुबह होगा।

दो बहनों में इकलौता भाई था : मृतक रामचंद्र राठौर दो बहनें हेमू बाई और फूला बाई का इकलौता भाई था। रामचंद्र की बेटी विद्या (5), रानू (10), बेटा जीवन (13) है। मृतक रामचंद्र मजदूरी करता था। मृतका गीता बाई बाजेड़ा निवासी बेटी हेमू बाई पति कन्हैयालाल और फूला बाई से मिलने गई थी। फूला बाई के पति बगदीराम ने बताया तीन-चार दिन से सास हमारे घर पर थी। मंगलवार देर शाम साला रामचंद्र सास को लेने गांव आया था।

मदद की जगह वीडियो बनाने में ज्यादा दिखी रुचि
लोडिंग वाहन का ड्राइवर रानीसिंग गांव से गेहूं भर कर रतलाम मंडी आ रहा था। रामचंद्र राठौर अपनी मां को लेकर ग्राम भाटपचलाना जा रहा था। इसी दौरान नगरा रोड पर ड्राइवर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद लोडिंग वाहन ड्राइवर मौके से भाग गया। सालाखेडी चाैकी के एसआई मुकेश सस्तिया, एएसआई जगदीश यादव सहित बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे। कुछ वीडियो बना रहे थे और कुछ मोबाइल की बैटरी से रोशनी कर रहे थे।

गेहूं से भरे लोडिंग वाहन एमपी 09 जीएफ 2485 के ड्राइवर ने रांग साइड वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। मां-बेटे की मौत हो गई। मौके से भागे ड्राइवर पर प्रकरण दर्ज किया है। बुधवार को मृतकों का पीएम करवाएंगे। मुकेश सस्तिया, सालाखेडी चौकी प्रभारी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें