पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रावटी में चोरी:सिंगत में घर तोड़कर चोरी अनाज, पंखा व चांदी पार, मकान मालिक ने दो युवकों पर शंका जताई

रतलाम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समीपस्थ ग्राम सिंगत में दरवाजे का ताला तोड़कर आरोपी अनाज, पंखा और जेवर चुरा ले गए। मकान मालिक ने गांव के दो युवकों पर शंका जाहिर करते हुए रावटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सिंगत निवासी राकेश पिता दलसिंह कटारा ने बताया वह मजदूरी के लिए परिवार के साथ मंदसौर गया था। घर में छोटा भाई कैलाश उसकी पत्नी कुंवरी, मां शांतिबाई थे।

डिलीवरी के लिए कुंवरी को लेकर परिजन रावटी अस्पताल गए थे। घर पर ताला लगा था। गांव वालों ने फोन कर चोरी की जानकारी दी तो मंदसौर से रतलाम पहुंचा। घर में रखे गेहूं के तीन और मक्के का एक कट्‌टा, बिजली का पंखा तथा आधा किलो वजनी चांदी के दो कड़े तथा आधा किलो वजनी कंदोरा गायब थे।
रिपोर्ट दर्ज कराई :- गांव वालों से जानकारी मिलने पर गांव के ही लिंबा उर्फ लीमजी पिता गलिया सिंघाड़ और भूरा पिता बाबू सिंघाड़ पर शंका जाहिर करते हुए रावटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच कर रहे एएसआई हीरालाल अटोरिया ने बताया आरोपियों की तलाश कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें