• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Campaign On Social Media To Stop The Transfer Of Collector Kumar Purushottam, People Tweeted To CM

रतलाम कलेक्टर का तबादला रुकवाने की मुहिम:कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम का ट्रांसफर रुकवाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन, लोगों ने सीएम को किये ट्वीट

रतलाम5 दिन पहले
कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम

रतलाम कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम का खरगोन तबादला हो जाने के बाद शुक्रवार रात से सोशल मीडिया पर कलेक्टर का ट्रांसफर रुकवाने की मुहिम शुरू हुई है । रतलाम शहर और ग्रामीण क्षेत्रों से भी लोगों ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के नाम मैसेज कर कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम का ट्रांसफर रोकने की अपील की है।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने कोरोना की दूसरी लहर में बिगड़े हुए हालातों के बीच गुना से स्थानांतरित होकर रतलाम की कमान संभाली थी। जिसके बाद आदिवासियों को उनकी बेशकीमती जमीन वापस दिलवाने और जनसुनवाई में आम लोगों की सुनवाई कर कुमार पुरुषोत्तम की छवि आम जनता के कलेक्टर के रूप में बनी थी। आम जनता के लिए कुमार पुरुषोत्तम जितने सहज और सरल रहे है। उतने ही सख्त वह भू माफियाओं और भ्रष्ट अधिकारियों के प्रति रहे है। अपने 1 साल के कार्यकाल में भू माफियाओं और भ्रष्ट अधिकारियों की सांठगांठ से हड़पी गई करोड़ों रुपए की शासकीय ज़मीन शासन को वापस करवाई। रतलाम शहर के विकास के लिए ट्रांसपोर्ट नगर, ऑडिटोरियम, जिला अस्पताल रीडेंसीफिकेशन के लंबे समय से अटके हुए प्रोजेक्ट को शुरू करवाया था। अपनी तेजतर्रार कार्यप्रणाली की वजह से कलेक्टर जनता के बीच जितने लोकप्रिय हुए उतने ही वह भू माफियाओं की आंख की किरकिरी भी बन रहे थे। शुक्रवार शाम मध्यप्रदेश शासन के स्थानांतरण के आदेश आने के बाद आम लोगों ने कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के ट्रांसफर को रुकवाने की अपील सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की है।

सोशल मिडिया पर ट्रेंड कर रहा कलेक्टर का ट्रांसफर
सोशल मिडिया पर ट्रेंड कर रहा कलेक्टर का ट्रांसफर

बहरहाल रतलाम कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम का खरगोन ट्रांसफर सुर्खियों में जरूर आ गया है। रतलाम जिले की कमान अब निवाड़ी से स्थानांतरित हुए नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी संभालेंगे।

खबरें और भी हैं...