पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इनाम घोषित:जानलेवा हमले व बलवे का प्रकरण दर्ज किया

रतलाम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मधुवन ढाबे पर हुआ था हमला, फरार आरोपियों पर इनाम घोषित

रतलाम-बांसवाड़ा मार्ग स्थित मधुवन ढाबे पर शुक्रवार रात को हुए प्राणघातक हमले के मामले में पुलिस ने चार नामजद सहित 15 अन्य लोगों के खिलाफ प्राणघातक हमले, बलवा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का इनाम रासुका लगाने की तैयारी भी का जा रही है। रंजिश को लेकर शुक्रवार रात को ढाबा संचालक भेरूलाल शुक्ला व अन्य कर्मचारियों के साथ तलवार व लाठियों से हमला किया गया था। यह हमला रंजिश को लेकर किया गया था। हमले में गंभीर घायल भेरूलाल को रतलाम रेफर किया गया है, जहां उपचार चल रहा है। घायल भेरूलाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी संदीप जाट, गजनी उर्फ दिनेश गुर्जर दोनों निवासी सकरावदा, विशाल त्रिवेदी निवासी सैलाना व सालाखेड़ी निवासी अजय जाट के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी गजनी उर्फ दिनेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाकी आरोपी खोज रही है। फरार आरोपियों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित है। रंजिश के चलते हमला : 30 दिसंबर को आरोपियों ने शराब के नशे में ढाबा संचालक व कर्मचारियों से दुर्व्यवहार किया था इस बीच ढाबा संचालक के समाजजनों ने आरोपियों के साथ मारपीट की व उनकी चार पहिया वाहन के कांच फोड़ दिए थे। 31 दिसंबर को आरोपियों ने भोई मोहल्ले के विशाल पड़ियार को अकेला पाते हुए तलवार व हॉकी से हमला किया था। जिसमें विशाल को गंभीर चोटें आई थीं। इसके बाद भोई मोहल्ले के रहवासियों ने आरोपी राहुल जाट को एक कुएं से पीटते हुए थाने पर लाए थे।

एसपी को दिया ज्ञापन
हमले को लेकर भोई समाजजनों ने शनिवार को एसपी गौरव तिवारी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में शुक्रवार के घटनाक्रम की जानकारी देने के साथ ही कार्रवाई करने की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें