पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Case Registered Against 3 People In Ratlam's Alot For Thrashing Accused Of Molesting Girls, Family Members Of Girls Caught And Beat Up One Accused

छेड़छाड़ के आरोपी की पिटाई का मामला:रतलाम के आलोट में छेड़छाड़ के आरोपी की पिटाई मामले में 3 लोगों पर प्रकरण दर्ज, युवतियों के परिजनों ने एक आरोपी को पकड़कर की थी मारपीट

रतलाम4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आलोट के रिछा गांव में युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की आलोट के संजय चौक पर पिटाई के मामले में आलोट थाना पुलिस किशोरियों के 3 परिजनों पर प्रकरण दर्ज किया है । दरअसल रिछा गांव की लड़कियों से छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले 2 आरोपियों में से एक आरोपी की परिजन व ग्रामीणने जमकर पिटाई कर दी थी। मारपीट का वायरल वीडियो सामने आने के बाद आलोट थाना पुलिस ने इस मामले में मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है ।

यह था मामला

दरअसल यह घटना शनिवार शाम की है। जहां रिछा गांव में मां के साथ ऋषि पंचमी के लिए लकड़ियां बीनने गई दो किशोरियों से गांव के ही जीवन और दारा सिंह ने रास्ता रोककर छेड़छाड़ और मारपीट की थी । पुलिस को सूचना मिलने पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची थी। जिसमें से एक आरोपी जीवन खारोल भागकर आलोट पहुंच गया था। जहां लड़कियों के परिजनों ने उसका पीछा कर उसे संजय चौक क्षेत्र में पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आलोट थाना पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ से आरोपी को छुड़वा कर हिरासत में लिया ।आरोपी की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। आलोट थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध छेड़छाड़, मारपीट करने और पास्को एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया था। आरोपी से खुलेआम मारपीट करने वाले तीन आरोपियों के विरुद्ध भी थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बहरहाल इस मामले में आलोट थाना पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों पर मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं युवतियों से छेड़छाड़ के दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...