• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Common People Told Local Problems In Dainik Bhaskar's Program, Public Representatives Gave Assurance Of Redressal

रतलाम में दैनिक भास्कर का रूबरू कार्यक्रम:दैनिक भास्कर के रूबरू कार्यक्रम में आम लोगो ने बताई स्थानीय समस्याएं ,जनप्रतिनिधियों ने दिया निराकरण का भरोसा

रतलाम16 दिन पहले

रतलाम शहर के आमजन की समस्याओ और मुद्दों के समाधान के लिए दैनिक भास्कर के रूबरू कार्यक्रम के दूसरे चरण में वार्ड क्रमांक 7 से 17 तक के लोगो ने अपनी समस्याओ और मुद्दों पर संवाद सीधे जनप्रतिनिधियों से संवाद किया । इस कार्यक्रम में नगर निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा सहित संबंधित वार्डो के पार्षद भी शामिल हुए जिन्होंने आमलोगों की समस्याओं से रूबरू होकर समस्याओं के निराकरण का भरोसा भी दिलाया। दैनिक भास्कर के इस कार्यक्रम की आम लोगो और जनप्रतिनिधियों ने तारीफ़ की और कहा के इस तरह के संवाद का कार्यक्रम निश्चित समयांतराल पर होते रहना चाहिए । रूबरू कार्यक्रम में वार्ड 7 से पार्षद देवश्री मयूर पुरोहित ,वार्ड 8 से पार्षद पप्पू पुरोहित,वार्ड 9 से पार्षद निशा पवन सोमानी ,वार्ड 10 से पार्षद अनिता वसावा ,वार्ड 11 से पार्षद बलराम भट्ट ,वार्ड 12 से पार्षद मनीषा शर्मा ,और वार्ड 17 से पार्षद अनिता कटारा शामिल हुए है और आमजनता से सीधा संवाद किया ।

लोगो ने अपनी समस्याओ और मुद्दों पर संवाद सीधे जनप्रतिनिधियों से संवाद किया
लोगो ने अपनी समस्याओ और मुद्दों पर संवाद सीधे जनप्रतिनिधियों से संवाद किया

इस कार्यक्रम में आम लोगो ने सफाई व्यवस्था ,दूषित पानी ,प्रतिदिन जल वितरण ,ट्रेफिक और अविकसित कॉलोनियों की मुलभुत सुविधाओं के मुद्दे उठाये है । जिस पर जनप्रतिनिधियों ने लोगो को भरोसा दिलवाया की नगर निगम द्वारा इन समस्याओं का निराकरण जल्दी ही करवाएगा।हालांकि इस संवाद कार्यक्रम में निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों के नहीं पहुँचने पर सभी पार्षदों और निगम अध्यक्ष ने नाराजगी व्यक्त करते हुए अगले कार्यक्रम में उपस्थिति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है ।