पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Congressmen Also Demonstrated In Ratlam In Protest Against The Rising Prices And Inflation Of Petrol Diesel, Different Teams Demonstrated At Major Petrol Pumps Of The City

कांग्रेस का प्रदर्शन:पेट्रोल डीज़ल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों का रतलाम में भी प्रदर्शन, अलग-अलग टीमों ने शहर के प्रमुख पेट्रोल पंपों पर किया प्रदर्शन

रतलाम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के विरोध में कांग्रेस के आह्वान पर रतलाम जिले में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है । यहां कांग्रेस की अलग-अलग टीमों ने शहर के प्रमुख पेट्रोल पंप पर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया है । रतलाम के सैलाना रोड, पैलेस रोड और फवारा चौक क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया है ।

दरअसल पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों के विरोध में प्रदेश कांग्रेस के आव्हान पर प्रदेश भर में है कांग्रेसी आज विरोध के लिए सड़कों पर उतरे हैं। गौरतलब है कि रतलाम जिले में आज पेट्रोल की कीमत 103 रुपए 90 पैसे प्रति लीटर, डीजल की कीमत 95 रुपए 26 पैसे प्रति लीटर है। जिस पर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप पर ही प्रदर्शन कर आम लोगों का ध्यानाकर्षण बढ़ती महंगाई और पेट्रोल डीजल की कीमतों पर करवाने का प्रयास किया है। रतलाम शहर के प्रमुख पेट्रोल पंपों पर कांग्रेस की अलग-अलग टीमों ने मोर्चा संभालते हुए हैं केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया है। सैलाना रोड पर साक्षी पेट्रोल पंप कांग्रेस नेता राजीव रावत, पावर हाउस रोड रिलायंस पेट्रोल पंप पर युवक कांग्रेस ने केंद्र सरकार को भेजने के लिए चूड़ियां एकत्रित की है। वहीं फव्वारा चौक स्थित पेट्रोल पंप पर प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष यास्मिन शेरानी केे नेतृत्व मैं महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं नेे धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया है।

बहरहाल कांग्रेस के इस प्रदर्शन में रतलाम शहर में महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, और जिला कांग्रेस के नेताओं ने अलग-अलग जगह विरोध प्रदर्शन कर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है।