पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाकू से हमला:विवाद के बाद पनपी रंजिश में युवक पर फर्शी और चाकू से जानलेवा हमला

रतलाम7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रहमत नगर में रंजिश के चलते आरोपियों ने आंबेडकर निवासी युवक पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपियों ने रास्ते में पड़ी फर्शी भी मारी जिससे कमर पर चोट लगने के कारण युवक बैठ नहीं पा रहा है। स्टेशन रोड थाने में पांच आरोपियों के खिलाफ बलवा, एट्रोसिटी, जानलेवा हमला और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार घटना में जावरा रोड आंबेडकर नगर निवासी लक्की पिता हरिसिंह बड़गोत्या को चाकू से पीठ पर दाहिनी तरफ और फर्शी से कमर पर बाईं तरफ चोट लगी है। लक्की ने बताया आर्ट्स एंड साइंस काॅलेज में फर्स्ट इयर का छात्र है।

रहमत नगर में पतरे वाली मसजिद के पास रिश्तेदार सीताराम की किराने की दुकान है। अज्जू खान और साथी दुकान के पास खड़े रहते थे और गाली-गलौज करते थे। करीब चार महीने पहले आरोपियों को रोका तो विवाद हुआ था। रिश्तेदार सीताराम ने स्टेशन रोड थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। लक्की ने बताया सोमवार रात को स्कूटी से दुकान की तरफ जा रहा था। गोदाम के पीछे दोस्त नन्नू ने रोका। उससे बात कर रहा था तभी नन्नू ने आरोपियों को मोबाइल फोन कर बुलाया। आरोपी अज्जू, फैजान, गोपू बोरासी, कच्चू आए और इसी रंजिश को लेकर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने में नन्नू भी शामिल था।

पिटाई करने वाले आरोपी मरा हुआ समझकर चले गए थे

अज्जू ने पीछे से गर्दन पकड़कर गिरा दिया और गाली देते हुए लात-घूंसे मारने लगे। कच्चू ने चाकू मारा पीठ पर लगा। अज्जू ने पास पड़ी फर्शी उठाकर पीठ पर मारी। उठकर भागा तो कच्चू ने पंच मारा। आरोपियों ने पीछा कर पकड़ा और दोबारा गिराकर मारा। उठ नहीं पाया तो मरा हुआ समझकर चले गए। समीर खान, सौरभ परमार, शुभम मिश्रा उठाकर अस्पताल लेकर आए और भर्ती कराया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें