• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Demonstration Of Congress In Protest Against The Decaying Roads Of Javra City Of Ratlam, Congress Leaders Who Reached The Municipality With Mud Yatra Poured Mud In The Premises Of The City Paloka

जावरा की खराब सड़कों के लिए कांग्रेस की कीचड़ यात्रा:रतलाम के जावरा शहर की खस्ताहाल सड़कों के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन ,कीचड़ यात्रा लेकर पहुंचे कांग्रेसी नेताओ ने नगर पालिका परिसर में डाला कीचड़

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जावरा विधानसभा क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों और कीचड़ की समस्या को लेकर कांग्रेस नेताओं ने आज जावरा शहर में अनूठा प्रदर्शन किया। एनएसयूआई और कांग्रेस नेताओं ने खराब सड़कों और शहर में कीचड़ की समस्या को लेकर सब्जी मंडी रोड पर कीचड़ में बैठ कर धरना दिया। जिसके बाद कांग्रेसी नेता हाथ ठेलागाड़ी में कीचड़ भरकर नगर पालिका पहुंच गए । नगर पालिका परिसर में जिम्मेदार अधिकारियों के नहीं मिलने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका परिसर में ही कीचड़ फैला दिया। गौरतलब है कि बीते दिनों जावरा विधानसभा क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों के लिए कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह सोलंकी ने भी कीचड़ यात्रा निकालकर जिला पंचायत परिसर में प्रदर्शन किया था। वही आज एक बार फिर एनएसयूआई और कांग्रेस नेताओं ने जावरा शहर में कीचड़ यात्रा निकालकर प्रदर्शन किया है।

दरअसल बारिश के दौरान शहर की खुदी हुई सड़कों और और ग्रामीण इलाकों में कीचड़ भरे रास्तों को लेकर कांग्रेस पूरे विधानसभा क्षेत्र में कीचड़ यात्रा निकाल कर प्रदर्शन कर रही है। जावरा शहर में खराब सड़कों और कीचड़ की समस्या को लेकर एनएसयूआई और कांग्रेस नेताओं ने आज सब्जी मंडी रोड पर कीचड़ में बैठकर धरना प्रदर्शन किया वहीं हाथ ठेलागाड़ी में कीचड़ भरकर कांग्रेसी कार्यकर्ता नगर पालिका पहुंचे। जहां सीएमओ के चेंबर में कीचड़ डालने की बात को लेकर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जीवन नवलखा और नगर पालिका कर्मचारियों तीखी नोकझोंक हो गई जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका परिसर में कीचड़ डालकर प्रदर्शन किया।

बहरहाल कीचड़ यात्रा निकाल कर प्रदर्शन करने वाले अधिकांश कांग्रेसी नेता प्रदर्शन के दौरान बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए हैं। वही बीते दिनों जावरा आलोट क्षेत्र के कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह सोलंकी पर जिला पंचायत परिसर में बिना मास्क के प्रदर्शन करने पर जावरा के स्टेशन रोड थाने में प्रकरण भी दर्ज किया गया था।