पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:खेत पर चल रही पार्टी में हुआ विवाद, बुजुर्ग की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

रतलाम6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संदिग्धों की तलाश शुरू, बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम धानासुता का मामला
  • दो साथियों पर पुलिस को शक, उनकी तलाश शुरू
  • विवाद के बाद पार्टी में आए साथी मौके से भाग निकले
  • आज किया जाएगा पोस्टमार्टम

जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम धानासुता में खेत पर हो रही पार्टी में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। विवाद में एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिवार के लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो वे खेत पर पहुंचे और घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार धानासुता निवासी रमेश पिता भागीरथ राठौड़ (62) को घायल अवस्था में सोमवार शाम 6 बजे जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉ. यशवंत झामरे ने मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि रमेश राठौड़ गांव के निवासी भूरा चौधरी के खेत पर साथियों के साथ पार्टी करने गया था। जहां किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हो गई थी। विवाद में रमेश गंभीर घायल हो गया था और मौके से साथी भाग गए थे। आस-पास के खेतवासियों ने रमेश के परिवार के लोगों को सूचना दी। जानकारी मिलने पर रमेश का भतीजा राजेश राठौड़ परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचा जहां से जिला अस्पताल लेकर आया था।

टीआई बोले- विवाद की वजह पता लगा रहे

बिलपांक टीआई ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि रमेश अपने साथियों के साथ खेत पर पार्टी करने गया था। जहां किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। विवाद किस बात को लेकर हुआ है और किससे हमला किया है इसकी जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में प्रकरण हत्या का है। परिवार के लोग थाने पर आए हैं। उनकी शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक विवाद सुबह 11 से 1 के बीच हुआ

जांच के लिए मौके पर पहुंचे एएसआई केसरसिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि पार्टी भूरा चौधरी के खेत पर हो रही थी। भूरा चौधरी, मुबारिक और मृतक रमेश राठौड़ साथ में ही थे। वहां किसी बात को लेकर इनके बीच विवाद हुआ था। यह विवाद सुबह 11 से दोपहर 1 बजे के बीच हुआ था। इसके बाद परिवार के लोगों को जानकारी मिली थी। भूरा चौधरी और मुबारिक की तलाश की जा रही है। उनके मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। रमेश पर किस हथियार से हमला किया गया है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। मंगलवार को मृतक का पीएम करवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser