• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • District BJP Executive List Released After A Long Wait, The Names Of Scindia Faction Adjusted At The Last Moment

देर रात जारी हुई भाजपा की जिला कार्यकारिणी की सूची:लंबे इंतजार के बाद जारी हुई जिला भाजपा कार्यकारिणी की सूची, सिंधिया गुट के नाम आखरी समय में एडजस्ट

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा जिला कार्यकारिणी की घोषणा - Dainik Bhaskar
भाजपा जिला कार्यकारिणी की घोषणा

रतलाम जिले की भाजपा जिला कार्यकारिणी की कुछ देर रात जारी हो गई । जिला कार्यकारिणी की 27 सदस्यीय सूची में प्रदीप उपाध्यक्ष तीसरी बार महामंत्री बनाए गए हैं। सैलाना की पूर्व विधायक संगीता चारेल और निर्मल कटारिया को भी महामंत्री बनाया गया है। एबीवीपी और युवा मोर्चा के पूर्व पदाधिकारी बलवंत भाटी उपाध्यक्ष बनाए गए हैं । वही सिंधिया गुट के 3 नामों को भी सूची में अंतिम समय में जगह मिली है ।भाजपा जिला कार्यकारिणी में 3 महामंत्री, 9 उपाध्यक्ष, 9 मंत्री, 1-1 कोषाध्यक्ष, सह कोषाध्यक्ष, कार्यालय मंत्री, सह कार्यालय मंत्री, मीडिया प्रभारी व सह मीडिया प्रभारी बनाए गए हैं।

जिला कार्यकारिणी की सूची में 3 नाम हाथ से लिखे, हैंडराइटिंग भी अलग-अलग

लंबे समय से चलती आ रही जिला कार्यकारिणी की सूची आखिरकार रविवार देर रात जारी कर दी गई । भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा के हस्ताक्षर वाली सूची में तीन नाम ऐसे है। जिन्हें अंतिम समय में एडजस्ट किया गया है । सूची में हाथ से लिखे गए इन नामों में सिंधिया गुट के कीर्तिशरण सिंह , धरमचंद चपड़ोद और रतनलाल लाकड़ के नाम शामिल है । खासबात यह भी है कि अंतिम समय में सूची में पहले लिखे नामों को काटकर इन तीन नामों को ओवरराइट कर हाथ से लिखा गया है। वही सूची में हैंडराइटिंग भी अलग-अलग लोगों की नजर आ रही है।

तीन नामों को ओवरराइट कर हाथ से लिखा गया
तीन नामों को ओवरराइट कर हाथ से लिखा गया
हैंडराइटिंग भी अलग-अलग लोगों की
हैंडराइटिंग भी अलग-अलग लोगों की

बहरहाल लंबे समय के बाद भाजपा की जिला कार्यकारिणी की घोषणा तो हो गई है लेकिन कार्यकारिणी में जगह मिलने की उम्मीद लगाए बैठे कार्यकर्ताओं और अंतिम समय में नाम कटने से पार्टी के सदस्यों की नाराजगी का सामना भी जिला अध्यक्ष और शीर्ष नेताओं को करना पड़ सकता है।