पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • District In charge Minister OPS Bhadoria Said That Ratlam Will Be Developed On The Lines Of Indore, Review Of Development Works And Meeting Of Crisis Management Committee

जिले के प्रभारी मंत्री का रतलाम दौरा:ओपीएस भदोरिया ने कहा - इंदौर की तर्ज पर होगा रतलाम का विकास, क्राइसिस मैनेजमेंट की ली बैठक

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया ने विकास कार्यों की समीक्षा और क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में हिस्सा लिया। बैठक में जिले के विकास कार्यों का प्रजेंटेशन देखने के बाद प्रेसवार्ता में प्रभारी मंत्री ने कहा कि जिले में विकास की अपार संभावनाएं है। व्यापार, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में रतलाम शहर को इंदौर की तर्ज पर विकसित किए जाने का रोडमैप तैयार किया जा रहा है। जिसके लिए यहां के जनप्रतिनिधि और प्रदेश सरकार लगातार प्रयास कर रहे हैं। वही कमलनाथ के दिल्ली जाने के सवाल पर प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा कि यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है, लेकिन उनका बार-बार यह कहना इस बात का संकेत है कि मध्य प्रदेश से कमलनाथ जी की विदाई तय है ।

कालिका माता मंदिर में पूजा अर्चना के साथ की दिन की शुरुआत, पार्टी कार्यालय पहुंचकर की कार्यकर्ताओं से मुलाकात

प्रभारी मंत्री ने सर्किट हाउस पर पार्टी कार्यकर्ताओं और विभिन्न कर्मचारी संगठनों से मुलाकात की। जिसके बाद प्रभारी मंत्री सबसे पहले कालिका माता मंदिर दर्शन करने पहुंचे इसके बाद वे महाराजा रतन सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद भाजपा कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों से चर्चा की। प्रभारी मंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी समय में होने वाले नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दीजिए। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बहुत ही अनुशासित है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा बड़ी संख्या में स्थानांतरण के आवेदन दिए जाने पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि स्थानांतरण के नियमों के अनुसार कार्यकर्ताओं का सम्मान भी रखने का प्रयास किया जाएगा ।

शहर कांग्रेस ने सर्किट हाउस पहुंचकर सौंपा प्रभारी मंत्री को ज्ञापन

रतलाम शहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर में पानी की समस्या और खुदी हुई सड़कों के मामले को लेकर प्रभारी मंत्री से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने के लिए सर्किट हाउस पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को करीब 1 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नारेबाजी के बाद प्रभारी मंत्री ओपीएस भदोरिया ने बाहर आकर कांग्रेस नेताओं का ज्ञापन लिया और शहर की जल व्यवस्था, सीवरेज लाइन और सड़कों की समस्या का निराकरण जल्दी करवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया और महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष यास्मिन शेरानी सहित शहर कांग्रेस के पदाधिकारी प्रभारी मंत्री से मिलने पहुंचे ।

बहरहाल रतलाम जिले के अपने दूसरे प्रवास के दौरान प्रभारी मंत्री ने जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में शामिल होकर विकास कार्य और विभिन्न योजनाओं का प्रेजेंटेशन देखा और पार्टी के सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात कर भाजपा के सभी पक्षों में आपसी सामंजस्य बैठाने का प्रयास भी किया है ।

खबरें और भी हैं...