पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जान देने जहर खाकर पटरी पर लेटी; उठाकर अस्पताल ले गए, तोड़ा दम

रतलाम5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
काटजू नगर से युवती को अस्पताल ले जाते हुए। - Dainik Bhaskar
काटजू नगर से युवती को अस्पताल ले जाते हुए।
  • मेहरा नर्सिंग होम के पास सोमवार दोपहर को हुई घटना

कोचिंग क्लास जाने के लिए बैग लेकर निकली युवती ने काटजू नगर में मेहरा नर्सिंग होम के पास जहर खाया और आत्महत्या के लिए पटरी पर जाकर लेट गई। दोपहर करीब 2:30 बजे काटजू नगर में घर की महिलाओं ने देखा तो दो युवकों की मदद से युवती को पटरी से उठाकर लाए।

महिलाओं ने परिजन को बुलवाकर अस्पताल पहुंचवाया जहां 4:40 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार डोंगरे नगर निवासी श्रद्धा पिता नंदकिशोर राठौड़ निवासी डोंगरे नगर को उसके मामा लोहार रोड निवासी सतीश राठौड़ और रिश्तेदार ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया है। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। औद्योगिक क्षेत्र थाने में मर्ग दर्ज किया है।

मरने से पहले बोली- बहन को बुलवा दो

महिलाओं ने बताया युवती का नाम नहीं पूछा। ऊपर आने के बाद युवती ने कहा-मेरी बहन को बुलवा दो। युवती के मोबाइल से ही फोन लगाया तो उसके मामा से बात हुई। जानकारी मिलने पर बाइक से मामा और एक रिश्तेदार आए। दोनों उसे सिविल हाॅस्पिटल ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें