पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • First Husband Was Looking For In Ujjain, Wife Got Second Marriage Here In One And A Half Lakhs, Caught

दगाबाज दुल्हन:पहला पति उज्जैन में ढूंढ रहा था, पत्नी ने डेढ़ लाख में यहां दूसरी शादी की, पकड़ी गई

रतलाम3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • सिखेड़ी के युवक से 9 सितंबर को उज्जैन बजरंगपुरा की महिला ने की थी कोर्ट मैरिज

दलाल के माध्यम से रुपए लेकर फर्जी शादी करने वाली दगाबाज दुल्हन समेत 4 लोगों के खिलाफ सिटी पुलिस ने बुधवार को एफआईआर दर्ज की है। इनमें से तीन को हिरासत में ले लिया, जबकि दलाल फरार है।

सिटी थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया कि सिखेड़ी के जितेंद्र पिता जयराम सूर्यवंशी ने एफआईआर करवाई। उसने बताया कि शादी के लिए जेठाना निवासी जीजा टीकमचंद सूर्यवंशी ने नंदावता के नागेश मालवीय से बात शुरू की। नागेश ने बड़ायला चौरासी निवासी मुकेश गायरी से मिलवाया। ये उज्जैन ले गए। वहां दलाल ओमप्रकाश निवासी जवाहरनगर देवास से मिलवाया। ओमप्रकाश ने कहा कि एक लड़की है लेकिन उसके माता-पिता नहीं हैं। भाई-भतीजे यानी बाकी परिजन की आर्थिक स्थिति खराब है। उन्हें डेढ़ लाख रुपए देना होंगे। उसने लड़की गायत्री पिता कमल परमार निवासी बजरंगपुरा ताजपुर जिला उज्जैन से मिलवाया।

फिर सभी जावरा कोर्ट पहुंचे। 9 सितंबर को अनुबंध पर कोर्ट मैरिज की। शादी के दो दिनों बाद ही गायत्री सामान पैककर भागने की तैयारी में थी। जितेंद्र को शंका हुई तो उसने रोका। गायत्री बोली कि मैं माता-पिता के पास जा रही हूं। जितेंद्र ने कहा कि तुमने तो कहा था माता-पिता नहीं हैं। गायत्री ने कहा माता-पिता हैं और मैं शादीशुदा हूं। एक बच्चा है जो माता-पिता के पास है। जितेंद्र को पता चला कि मेरे साथ धोखा हुआ। उसने जीजा की मदद से गायत्री को थाने ले जाकर शिकायत की।

पुलिस ने गायत्री के साथ ही नागेश, मुकेश व ओमप्रकाश के खिलाफ केस दर्ज किया। नागेश व मुकेश हिरासत में हैं। ओमप्रकाश की तलाश की जारी है। गायत्री ने एक शादी उज्जैन के पवासा निवासी संजय से की थी। वहां से 24 अगस्त को भागी थी। तब संजय ने पवासा थाने में 3 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज करवाई। पवासा पुलिस बुधवार को यहां आई और पूछताछ करके वापस चली गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें