पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Four Accused Arrested In The Case Of Murder And Robbery In Naharpura, Ratlam, In The Greed Of Gold And Silver Jewelry And Money, The Youth Of The Village Committed The Robbery Together With His Associates

हत्या और डकैती के मामले का खुलासा:सोने- चांदी के जेवर और रुपयों के लालच में गांव के ही युवक ने साथियों के साथ मिलकर की वारदात, 4 गिरफ्तार

रतलाम6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाहरपुरा में हत्या और डकैती के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रावटी थाना पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों से लूट की सामग्री और रुपए जब्त किए हैं। वारदात को सोने- चांदी के जेवर और रुपयों के लालच में साथियों के साथ मिलकर गांव के ही एक व्यक्ति ने अंजाम दिया था।

गौरतलब है, 6 जून की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव के सरदार भूरिया के घर पर नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट कर सरदार भूरिया की हत्या कर दी है। जांच में सामने आया था कि डकैती करने वाले बदमाशों ने सरदार और उसकी पत्नी को पलंग से बांधकर कर सोने और चांदी के जेवर की लूट की और घर में रखे 5000 भी लूट लिए। जांच के लिए पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी खुद मौके पर पहुंचे थे। आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन कर जांच के निर्देश दिए थे।

पुलिस को जानकारी मिली कि गांव का ही एक युवक तेरु भूरिया गांव से फरार है। इसके बाद पुलिस ने तेरु भूरिया को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो मामला सामने आ गया।

पुलिस ने बताया कि तेरु भूरिया नाहरपुरा गांव का ही रहने वाला है। उसे जानकारी थी कि सरदार और उसकी पत्नी के पास सोने और चांदी के जेवर हैं। सरदार के घर में रुपए भी हैं। लालच में आकर उसने साथियों गुड्डा हारी, हकरू हारी और बाबूलाल कटारा के साथ मिलकर सरदार के घर धावा बोल दिया। आरोपियों ने सरदार और उसकी पत्नी झीठाभाई को पलंग पर रस्सी से बांध दिया और सरदार की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने जेवर और घर में रखे 5000 रुपए लूट लिए। विरोध करने पर मृतक की पत्नी को भी आरोपियों ने घायल कर दिया। आरोपियों ने लूट के जेवर रतलाम निवासी सोनू प्रजापत को 26000 रुपए में बेच दिए। चारों आरोपियों ने 7-7 हजार रुपए आपस में बांटकर बाकी रुपयों की शराब पी ली थी।

बहरहाल, रावटी थाना पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को पकड़ लिया है, जबकि एक आरोपी बाबूलाल कटारा अब भी फरार है। एसपी ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।