पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Four Accused Of Cement Company Cheating Former Mayor Of Rs 45 Lakh On Police Remand, Amount Of Fraud Not Recovered Yet

रतलाम में धोखाधड़ी के आरोपी रिमांड पर:पूर्व महापौर से 45 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले चार आरोपियों से रिकवर नहीं हुई राशि, कृष्णन सीमेंट कंपनी का मालिक फरार

रतलाम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा से सीमेंट व्यवसाय के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले सीमेंट कंपनी के डीलर और चार कर्मचारियों को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इन गिरफ्तार आरोपियों से अब तक गबन की राशि रिकवर नहीं की जा सकी है। पुलिस ने धोखाधड़ी के इस मामले में रमेश कुमार राहेराव, सुरेश राहेराव ,हृदेश द्विवेदी और ईश्वर लाल राठौड़ को गिरफ्तार किया है।

धोखाधड़ी करने वाली कृष्णन सीमेंट और इस्पात कंपनी का मालिक हरीश कृष्णन और अकाउंटेंट विकास अभी भी फरार हैं। पुलिस को आरोपियों से जप्त दस्तावेज और पूछताछ में बड़ी टैक्स चोरी की भी जानकारी मिली है। वहीं कृष्णन सीमेंट कंपनी के फरार मालिक हरीश कृष्णन की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में अन्य जगहों पर भी इस कंपनी द्वारा धोखाधड़ी किए जाने के मामले उजागर हो सकते हैं।

दरअसल रतलाम के पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा की कंपनी डागा एंड कंपनी से कृष्णन सीमेंट और इस्पात कंपनी ने इस साल फरवरी में मालवा रीजन के लिए सीमेंट की एजेंसी देने के नाम पर 45 लाख रुपए डिपाॅजिट करवाए थे। लेकिन अप्रैल के बाद से कंपनी के अधिकारी बहाने बनाकर टालमटोल करते रहे और बाद में सभी ने अपने फोन बंद कर लिया। इसके बाद फरियादी शैलेंद्र डागा की शिकायत पर स्टेशन रोड थाने पर कंपनी के कर्मचारियों और मालिक पर प्रश्न दर्ज किया गया। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने कंपनी के कॉर्पोरेट हेड रमेश रहेराव ,मार्केटिंग हेड सुरेश राहेराव, हृदेश द्विवेदी और ईश्वरलाल राठौड़ को गिरफ्तार किया था। लेकिन कंपनी का मालिक और अकाउंटेंट अब भी फरार है। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का पुलिस रिमांड लेकर धोखाधड़ी के रुपयों रिकवरी का प्रयास कर रही है। बहरहाल कृष्णन सीमेंट कंपनी के मालिक हरीश कृष्णन और अकाउंटेंट विकास की गिरफ्तारी के बाद ही धोखाधड़ी करने वाले इस गिरोह का खुलासा हो सकेगा।

खबरें और भी हैं...