पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्टॉपेज में बदलाव नहीं किए:चार साप्ताहिक ट्रेनें अब फरवरी बाद भी चलती रहेंगी

रतलाम3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्पेशल ट्रेन के रूप में लॉकडाउन में शुरू हुई चार जोड़ी साप्ताहिक ट्रेन फरवरी बाद भी चलती रहेगी। पहले रेलवे ने 31 जनवरी तक चलाने की योजना बनाई थी। यात्री सुविधा को देखते हुए इसे आगे बढ़ा दिया है। संचालन समय और स्टॉपेज में कोई बदलाव नहीं किया गया है। जयपुर-बांद्रा टर्मिनस-जयपुर स्‍पेशल एक्सप्रेस(त्रिसाप्ताहिक)- 02980 जयपुर-बांद्रा टर्मिनस 1 फरवरी से हर सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को तथा 02979 बांद्रा टर्मिनस-जयपुर स्‍पेशल 2 फरवरी से बांद्रा टर्मिनस से हर मंगलवार, गुरुवार एवं शुक्रवार को चलेगी।

शेड्यूल इस तरह रहेगा
{अजमेर-एर्नाकुलम- 02978 अजमेर-एर्नाकुलम 5 फरवरी से अजमेर से हर शुक्रवार को तथा 02977 एर्नाकुलम-अजमेर स्पेशल 7 फरवरी से एर्नाकुलम से हर रविवार को चलेगी।
{ जयपुर-चेन्नई(द्विसाप्ताहिक)- 02968 जयपुर-चेन्नई 5 फरवरी से शुक्रवार, रविवार तथा 02967 चेन्नई-जयपुर 7 फरवरी से चेन्नई से हर रविवार व मंगलवार को चलेगी।
{ जयपुर-सिकंदराबाद - 09317 जयपुर-सिकंदराबाद 6 फरवरी से हर शनिवार को तथा 09714 सिकंदराबाद-जयपुर स्पेशल 8 फरवरी से हर सोमवार को चलेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें