सड़क हादसा:नामली में फोरलेन पर ट्रक के पीछे फोर व्हीलर घुसी, किशोर की मौत

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शादी में शामिल होने के लिए महाराष्ट्र से उदयपुर जा रहा था परिवार
  • परिवार की 3 महिलाएं भी हुईं घायल

नामली में फोरलेन बायपास पर रॉग साइड खड़े ट्रक के पीछे रविवार देर रात फोरव्हीलर टीयूवी घुस गई। दुर्घटना में नंदूरबार (महाराष्ट्र) निवासी 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई और तीन महिलाएं घायल हुई हैं। वाहन में ड्राइवर सहित 8 लोग सवार थे। पुलिस ने घायलों को रात 2:30 बजे जिला अस्पताल पहुंचाया। सोमवार सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव और घायलों को लेकर परिजन नंदूरबार (महाराष्ट्र) लौट गए।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में नंदूरबार (महाराष्ट्र) निवासी 17 वर्षीय दर्शन पिता संजय जैन की मौत हुई है तथा कुसुम पति अमरचंद (65), सारिका पति संजय जैन (45), सपना पति पंकज (50) को घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में परिजन उन्हें महाराष्ट्र ले गए। जानकारी मिलने पर रिश्तेदार के परिचित रतलाम निवासी स्टेशन रोड पर लॉज संचालक शास्त्री नगर निवासी निकुंज जैन मदद के लिए अस्पताल पहुंचे। नामली थाने में आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

नंदूरबार में किराना दुकान संचालक संजय जैन रिश्तेदारी में शादी के कार्यक्रम में शामिल होने उदयपुर के पास बिजोलिया जा रहे थे। ड्राइवर मुन्ना कार चला रहा था। ड्राइवर की सीट के पास बैठा निकुंज डेश बोर्ड पर सिर रखकर सो गया था। बीच की सीट पर मां कुसुम, पत्नी सारिका तथा भाभी सपना और पीछे की सीट पर तीनों भाई संजय, पंकज और राजेश बैठे थे। नामली बायपास पर गोकुल होटल के पास अंधेरे में ट्रक रॉग साइड खड़ा था। ट्रक की पार्किंग लाइट बंद थी और उसने रिफ्लेक्टर के संकेत नहीं थे। दुर्घटना में क्लीनर साइड से फोरव्हीलर ट्रक के पीछे घुस गई।

खबरें और भी हैं...