• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Fraud Of 2 Lakhs By Selling A Fake Plot To A 57 year old Woman In Ratlam, The Accused Sold The Plot In His Own Name By Showing The Plot Of Another

दूसरे के प्लॉट को अपना बताकर 2 लाख की धोखाधड़ी:रतलाम में 57 वर्षीय महिला को फर्जी प्लॉट बेचकर 2 लाख की धोखाधड़ी, आरोपी ने दूसरे का प्लॉट दिखाकर अपने नाम से बेचा प्लॉट

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में संपत्ति संबंधी धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। समता नगर क्षेत्र में रहने वाली 57 वर्षीय महिला को आनंद कॉलोनी निवासी आरोपी अनवर खान ने किसी अन्य व्यक्ति का प्लॉट दिखाया और अपने प्लॉट के सर्वे नंबर का विक्रय अनुबंध करवा दिया। प्लॉट बेचने के एवज में आरोपी ने 2 लाख रुपए महिला से ले लिए। धोखाधड़ी का पता चलने पर जकिया पति रशीद खान ने स्टेशन रोड थाने पर शिकायत दर्ज करवाई है। इस पर आरोपी अनवर खान पर धोखाधड़ी के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है।

स्टेशन रोड थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार समता नगर निवासी 57 वर्षीय जकिया को आनंद कॉलोनी निवासी अनवर खान ने अपना प्लाट बेचने कहकर कृषि उपज मंडी क्षेत्र में हाउसिंग बोर्ड के पीछे किसी अन्य व्यक्ति का प्लॉट दिखा दिया। पीड़ित पक्ष ने प्लॉट पसंद आने पर आरोपी से प्लॉट खरीदने का अनुबंध कर लिया। जिसने शातिर आरोपी ने अपने प्लॉट के सर्वे नंबर 1064/6 बता दिए। और 2 लाख रुपये ले लिए । जिसके बाद धोखाधड़ी का पता चलने पर पीड़ित महिला ने स्टेशन रोड थाने पर शिकायत दर्ज करवाई है।

बरहाल इस मामले में स्टेशन और थाना पुलिस ने आरोपी अनवर खान निवासी आनंद कॉलोनी पर धोखाधड़ी के मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...