पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Friend's Brother Used To Rape By Threatening To Make Obscene Video Viral, Case Filed Against Three Accused Including Victim's Friend

रतलाम में सहेली के भाई ने किया रेप:अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था, सहेली भी अपने भाई की मदद करती थी; 3 पर FIR

रतलाम23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के जावरा में रहने वाली एक 25 साल की विवाहिता के साथ उसकी सहेली के भाई ने दुष्कर्म कर लिया। आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर महिला से दोबारा दुष्कर्म किया और 10 हजार रुपयों की वसूली भी की। चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़ित महिला की सहेली भी दुष्कर्म के आरोपी और अपने भाई की मदद करती थी। दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की शिकार महिला ने यह बात अपने पति को बताई, जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर मल्हारगढ़ थाना क्षेत्र के कांचरिया देव गांव के आरोपी दारा सिंह, उसकी बहन और एक अन्य आरोपी के खिलाफ जावरा सिटी थाने में मामला दर्ज किया गया है।

1 अप्रैल को दुष्कर्म कर वीडियो बनाया

सिटी थाना पुलिस ने बताया, जावरा निवासी विवाहित महिला की एक सहेली अपने भाई के साथ उससे मिलने आया करती थी। 1 अप्रैल को सहेली का भाई दारा सिंह महिला के घर पहुंचा और पति की हत्या कर देने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने पीड़िता से दोबारा दुष्कर्म किया और उससे 10 हजार की वसूली भी कर ली।

पीड़िता को धमकाने और ब्लैकमेल करने में दारा सिंह की बहन और एक अन्य साथी सुनील भी उसका सहयोग करते थे। अपनी सहेली के भाई द्वारा दुष्कर्म और सहेली से दोस्ती में धोखा खाने के बाद पीड़ित महिला ने पूरा मामला अपने पति को बताया। उसके बाद पीड़ित महिला ने सिटी थाना पहुंच कर मामला दर्ज करवाया है।

मामले में जावरा शहर थाना पुलिस ने दुष्कर्म ,ब्लैकमेलिंग और धमकाने के मामले में आरोपी दारा सिंह, उसकी बहन और एक अन्य साथी सुनील प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...