पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ओवरब्रिज निर्माण शुरू:ब्रिज निर्माण के लिए आधा रास्ता बंद किया, दिनभर लगता रहा जाम

रतलाम11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चौपाटी रोड पर ओवरब्रिज निर्माण शुरू करने के लिए कांट्रेक्टर ने बुधवार रात रेलवे फाटक के पास से केशव बाजार के सामने तक आधे रास्ते पर बैरिकेडिंग कर दी। इससे सिर्फ आधा रास्ता ही बचा जबकि यह सिटी से चौपाटी जाने का मुख्य रूट है। दिनभर यहां लोग जाम में उलझते रहे। सबसे ज्यादा परेशानी तब आई जब रेलवे फाटक बंद होने के बाद खुला। एक साथ सैकड़ों वाहन आने से समस्या बढ़ गई। प्रशासन ने यहां का कोई ट्रैफिक प्लान नहीं बनाया।

यदि अधिकारी चाहते तो पहले रूट डायवर्ट करते और फिर रास्ता रोकते तो दिक्कत नहीं आती। अब प्रशासन के पास रूट डायवर्ट और वैकल्पिक रूट का ये विकल्प है कि चौपाटी से सिटी जाने वाले वाहन आंटिया चौराहा से तिलक नगर में होकर फाटक तक पहुंचें और सिटी से चौपाटी जाने वाले लोग सीधे निकलें। तहसीलदार बीएल बामनिया व टीआई वीडी जोशी ने बताया कि 9 दिन लॉकडाउन हैं। इस दरमियान ट्रैफिक प्लान बना देंगे ताकि लॉकडाउन खुलने के बाद परेशानी नहीं हो।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें