• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • In Laxmanpura, The Same Youth Of The Locality Had Stolen, Bought Washing Machine And Second Hand Bike With Stolen Money, Stolen Jewelery And Seized 60 Thousand Rupees

चोरी के वारदात में आरोपी पकडे़ गए:लक्ष्मणपुरा में मोहल्ले के ही युवक ने करवाई थी चोरी, चोरी के रुपयों से वाशिंग मशीन और सेकंड हैंड बाइक खरीदी, चोरी हुए आभूषण और 60 हजार रुपए जब्त

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लक्ष्मणपुरा में अकेली महिला को धमकाकर मोहल्ले के युवक ने ही चोरी करने वाले दो साथियों की मदद से आभूषण और नकदी चुराए थे। आरोपियों में एक टेकरा कॉलोनी निवासी रेलकर्मी का बेटा है। पुलिस ने एक युवक को रतलाम से और दो युवकों को जयपुर से पकड़ा।

चोरी के रुपयों से रेलकर्मी के बेटे ने वाॅशिंग मशीन और मोहल्ले के युवक ने सेकंडहैंड बाइक खरीदी। तीनों नशेबाज हैं और नशे के लिए चोरियां करते हैं। आरोपियों के पास से 60 हजार व चोरी में गए आभूषण जब्त हुए हैं। तीनों को न्यायालय से जेल भेजने के आदेश हुए हैं।

6 और 7 अक्टूबर की दरम्यानी रात लक्ष्मणपुरा में दो युवक जाली काटकर 59 वर्षीय अनिता जेन फ्रांसिस पति एडी फ्रांसिस के मकान में घुसे। दराता और चाकू दिखाकर अनिता को धमकाया तथा 1 लाख 60 हजार रुपए और 9 लाख रुपए के आभूषण ले गए। चोरों को पकड़ने के लिए एसपी ने टीम गठित की और 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया। पुलिस ने आरोपी युवराज उर्फ भोला सिलरा (23) निवासी लक्ष्मणपुरा, अभिषेक उर्फ कुणाल परमार (19) निवासी रेलवे कॉलोनी और हेमंत उर्फ टीमू परमार (21) को गिरफ्तार किया।

ऐसे की वारदात

एसपी गौरव तिवारी ने बताया घटना के बाद घर में काम करने आए मजदूरों पर चोरी का शक हुआ। सीसीटीवी कैमरे और हुलिए के आधार पर करीब 35 संदिग्धों पर निगाह रखी। हुलिये के आधार पर हेमंत उर्फ टीमू परमार (31) निवासी राजस्व कॉलोनी को पकड़कर पूछताछ की। हेमंत उर्फ टीमू ने बताया लक्ष्मणपुरा के युवराज ने हेमंत और अभिषेक को बताया कि घर के पास मकान में महिला अकेली रहती है। घर में रुपए और ज्वेलरी मिलेगी। तीनों ने हंसिया, चाकू, पेंचकस और प्लायर लेकर महिला के घर पहुंचे। अभिषेक उर्फ कुणाल और हेमंत उर्फ टीमू ने पेंचकस, प्लायर और चाकू से जाली काटी। 1 लाख 60 हजार नकद समेत गहने ले गए।

खबरें और भी हैं...