• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • In Many Parts Of Ratlam City, The Municipal Commissioner Arrived With The Team Of Municipal Corporation Due To Waterlogging.

रतलाम में पहली बारिश में खुली नगर निगम की पोल:रतलाम शहर के कई हिस्सों में सड़कों पर भरा पानी, जलभराव होने पर नगर निगम की टीम के साथ पहुंचे निगमायुक्त

रतलामएक महीने पहले

रतलाम में आज सुबह से हो रही झमाझम बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है। मौसम की पहली ही जोरदार बारिश में नगर निगम के दावों की पोल खुल गई है। शहर के दो बत्ती, न्यू रोड, खेरादीवास और चौमुखी पुल क्षेत्र में सड़कों पर जलभराव की स्थिति बन गई। रतलाम शहर के यह वही इलाके हैं, जहां हर बार तेज बारिश में जलभराव की स्थिति बनती है लेकिन नगर निगम द्वारा जल निकासी की स्थाई व्यवस्था नहीं किए जाने से हर वर्ष बारिश में ऐसे ही हालात बनते हैं। सुबह से शुरू हुए तेज बारिश के दौर में शहर के कई क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति बन रही है। जिसके बाद अब निगम आयुक्त खुद नगर निगम की टीम के साथ जलभराव वाले क्षेत्रों में पहुंचे हैं।

बारिश से दूसरे चरण के पंचायत चुनाव में मतदान दलों को हो रही परेशानी

आज सुबह से शुरू हुई बारिश का दौर लगातार जारी है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में रतलाम के सैलाना और बाजना ब्लॉक में 1 जुलाई को मतदान होना है। जिसके लिए मतदान दलों को सामग्री वितरण सैलाना और बाजना केंद्र से किया जा रहा है। तेज बारिश की वजह से मतदान कर्मियों को सामग्री वितरण करने और उन्हें मतदान केंद्रों तक पहुंचाने में प्रशासन को खासी मशक्कत करना पड़ रही है। सैलाना में मतदान सामग्री वितरण केंद्र पर बारिश की वजह से सामग्री वितरण का कार्य प्रभावित हो रहा है।