• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • In Ratlam, In Front Of The Police Station, Two Miscreants Who Became Fake CID Officers Cheated 50 Thousand, Stopped The Person Resident Of Indore And Searched

रतलाम में फर्जी CID अफसर बनकर 50 हजार की ठगी:स्टेशन रोड थाने के सामने ही इंदौर निवासी व्यक्ति को रोक कर आईकार्ड दिखाया और तलाशी ली; रुपए लेकर फरार हो गए दो बदमाश

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम में पुलिस थाने के पास ही फर्जी सीआईडी अफसर बनकर दो बदमाशों ने इंदौर निवासी व्यक्ति के साथ 50 हजार रुपए की धोखाधड़ी की है। धोखाधड़ी के शिकार हुए पीड़ित सुभाष चौहान ने ने स्टेशन रोड थाने पर शिकायत दर्ज करवाई।

घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है। रतलाम के स्टेशन रोड थाने से कुछ ही दूरी पर इंदौर निवासी सुभाष चौहान से दो अज्ञात बाइक सवारों ने सीआईडी अफसर बनकर ठगी की है। पीड़ित सुभाष चौहान ने पुलिस को बताया कि निजी काम से वे रतलाम आए हुए थे, तभी दो बाइक सवारों ने उनके पास आकर गाड़ी रोकी और पूछताछ करने लगे। उन्होंने आईडी कार्ड दिखाते हुए कहा कि हम सीआईडी से हैं तुम्हारी तलाशी लेनी है।

तलाशी के दौरान सुभाष के पास रखे 50 हजार इन बदमाशों ने ले लिए और मौके से फरार हो गए। अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत पीड़ित सुभाष ने स्टेशन रोड थाने आकर की। पीड़ित की शिकायत पर स्टेशन रोड थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। बहरहाल इस मामले में स्टेशन रोड थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज और सिटी सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि रतलाम में चोरी और ठगी की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है। यहां तक कि बदमाश अब थाने के सामने ही फर्जी सीआईडी अफसर बनकर ठगी की घटना को अंजाम दे रहे है।

खबरें और भी हैं...