• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • In Ratlam's Malikuan, The Dead Woman Was Cremated After 24 Hours On Tuesday, The Dead Body Was Lying In Wait For Her Husband Till Noon, The Brothers Performed The Last Rites

मालीकुआं क्षेत्र में मृत मिली महिला की लाश मामला:रतलाम के मालीकुआं में मंगलवार को मृत महिला को 24 घंटे बाद नसीब हुआ अंतिम संस्कार, पति के इंतजार में दोपहर तक पड़ी रही लाश , भाइयों ने किया अंतिम संस्कार

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतिका सीनू चरपोटा - Dainik Bhaskar
मृतिका सीनू चरपोटा

रतलाम के मालीकुआं क्षेत्र में एक मकान में मृत मिली 35 वर्षीय महिला की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। मृतिका का गायब पति रमेश चरपोटा कल दोपहर में घर लौट आया था। जिसके बाद वह पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए गढ़ीगमना गांव जाने का कहकर गया था। लेकिन आज दोपहर तक वह गांव पहुंचा ही नहीं । मृतिका के पति के इंतजार में ससुराल और मायके वालों ने उसका अंतिम संस्कार ही नहीं किया । ग्रामीणों की समझाइश के बाद आज दोपहर में मृतिका के भाइयों ने उसका अंतिम संस्कार किया है । वहीं, पति के एक बार फिर गायब हो जाने से महिला की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

गाँव में दोपहर तक पड़ा रहा शव
गाँव में दोपहर तक पड़ा रहा शव

दरअसल मंगलवार सुबह माली कुआं क्षेत्र में विवाहित महिला सीनू चरपोटा की लाश मिलने के बाद उसका पति लापता बताया जा रहा था। जिस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव को उसके भाइयों के सुपुर्द कर दिया था। लेकिन मंगलवार दोपहर महिला का पति रमेश चरपोटा लौट कर आया था और उसने माणक चौक थाना पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी तीन-चार दिनों से बीमार चल रही थी जिसके इलाज के रुपयों का इंतजाम करने के लिए गया था लेकिन रात में स्टेशन रोड थाना पुलिस ने गश्त के दौरान उसे संदिग्ध मानकर थाने पर बैठा लिया था। जिसके बाद वह पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए बाजना के गढ़ीगमना गांव जाने का कहकर निकला था। लेकिन मृतिका के भाई रमेश डामोर ने बताया कि वह गांव पहुंचा ही नहीं है। वहीं, गांव में भी मृतका के ससुराल और मायके वाले उसका अंतिम संस्कार करने को तैयार नहीं थे। मृतिका सीनू चरपोटा का ढाई वर्ष का एक बेटा भी है जिसे मृतिका के भाई अपने साथ लेकर गए हैं । जिसके बाद आज दोपहर में मृतका के भाइयों ने ग्रामीणों की समझाइश के बाद उसका अंतिम संस्कार किया है।

बहरहाल माणक चौक थाना पुलिस को महिला के पति ने उसके बीमार होने की सूचना दी थी। हालांकि उसके पति के एक बार फिर गायब हो जाने से उसकी भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। वही अब महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत की असल वजह सामने आ सकेगी।

खबरें और भी हैं...