• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • In Ratlam's Namli, Sticks And Sticks Went Fiercely At The Liquor Shop, The Employees Of The Congress Leader Beat The Liquor Shop Employees With Sticks, Three Injured

कांग्रेस नेता के लोगों की गुंडागर्दी, VIDEO:रतलाम में शराब दुकान के कर्मचारियों को लाठी-डंडों से पीटा, तीन घायल; मोबाइल का रुपए नहीं लौटाने से थे गुस्से में

रतलाम8 महीने पहले
सीसीटीवी में कैद विवाद की तस्व

रतलाम के नामली में शराब की दुकान पर कर्मचारियों पर कांग्रेस नेता के कर्मचारी लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। हमले में तीन कर्मचारी घायल हुए हैं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाद मोबाइल खरीदने के बाद रुपए नहीं चुकाने का था। मारपीट का वीडियो दुकान की सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। वीडियो सोमवार को सामने आया है।

मारपीट करने वाले कांग्रेस नेता राजेश भरावा का ड्राइवर और होटल कर्मचारी बताए जा रहे हैं। इस पूरे मामले पर नामली थाना पुलिस को जानकारी ही नहीं है। नामली थाना पुलिस के जिम्मेदार घटना के सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। शराब दुकान के कर्मचारी द्वारा स्थानीय मोबाइल शॉप से उधारी पर खरीदा गया था। इसके रुपए वसूल करने कुछ युवक शराब दुकान पर पहुंचे थे। जहां दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कांग्रेस नेता के लोगों ने लाठी-डंडे लेकर हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करके मामला शांत कराया। हमले में तीन कर्मचारियों को चोट लगी है।

इस मामले में पीड़ित पक्ष का कहना है कि नामली थाना पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वही नामली पुलिस के जिम्मेदार घायलों के बयान और सीसीटीवी के फुटेज मिलने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रहे है।

खबरें और भी हैं...