पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंडेन के ग्राहक:इंडेन ग्राहक अब गैस सिलेंडर की बुकिंग 77189-55555 पर कॉल से कर सकेंगे

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक नवंबर से बदल जाएगा बुकिंग का नंबर

यदि आप इंडेन के ग्राहक है तो आपका गैस सिलेंडर का बुकिंग का मोबाइल नंबर 1 नवंबर से बदल जाएगा। सिलेंडर की बुकिंग के लिए अब आपको 77189-55555 पर कॉल करना होगा। कॉल करने के साथ ही आपका गैस सिलेंडर बुक हो जाएगा। इसके पहले बुकिंग के नंबर 96691-24365 थे। अब कंपनी इसे बदलने जा रही है। बुकिंग का नंबर बदलने की वजह पूरे देश में एक जैसे नंबर लागू करना है। अभी तक अलग-अलग राज्य में अलग बुकिंग के नंबर थे। लेकिन अब इंडेन गैस ग्राहकों का एक ही नंबर होगा। इस पर कॉल करने या एसएमएस करने पर आपके गैस सिलेंडर की बुकिंग हो जाएगी। अंशुल गैस एजेंसी के अंशुल पीपाड़ा ने बताया ग्राहक कॉल करने और एसएमएस के आधार पर बुकिंग करा सकते हैं। 31 अक्टूबर तक पुराने नंबर पर गैस सिलेंडर की बुकिंग होगी। 1 नवंबर से ग्राहकों को नए नंबर पर बुकिंग कराना होगी।

वाॅट्सएप नंबर पर भी करा सकते हैं बुकिंग
आप मोबाइल नंबर पर कॉल और एमएएस करने के साथ ही आप वाॅट्सएप के जरिए भी गैस सिलेंडर की बुकिंग करा सकते हैं। इसके लिए आपका वाट्सएप नंबर गैस एजेंसी पर दर्ज होना जरूरी है। वाट्सएप पर बुकिंग कराने के लिए ग्राहकों को अपने वाॅट्सएप पर refill लिखकर 7588888824 पर मैसेज करना होगा। इससे आपकी गैस सिलेंडर की बुकिंग हो जाएगी और आपके पास गैस सिलेंडर की बुकिंग का मैसेज आ जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें