• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Inhuman Picture Of Ratlam Municipal Corporation Surfaced, Sweepers Forced To Take A Dip In Dirty Water To Clean Sewerage

सफाई कर्मचारी के सीवरेज लाइन में उतरने का वीडियो वायरल:रतलाम नगर निगम की अमानवीय तस्वीर आई सामने, सीवरेज की सफाई के लिए गंदे पानी में डुबकी लगाने को मजबूर सफाईकर्मी

रतलाम10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेंबर में उतर कर गंदे पानी में डुबकी - Dainik Bhaskar
चेंबर में उतर कर गंदे पानी में डुबकी

रतलाम में नगर निगम प्रशासन के असंवेदनशील और अमानवीयता की तस्वीरे सामने आई है। रतलाम में सीवरेज की सफाई करते हुए एक सफाईकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इसमें सफाई कर्मी सीवरेज के चेंबर में उतर कर गंदे पानी में डुबकी लगा रहा है। जानकारी के अनुसार यह तस्वीरे शहर के मोचीपुरा क्षेत्र की है जहां सीवरेज लाइन की सफाई के दौरान सफाई कर्मचारी को सीवरेज के चेंबर में उतरना पड़ा है ।

दरअसल मामला सीवरेज कि सफाई को लेकर है जहां निगम के जिम्मेदारो नें उफनते चैंबर कि सफाई के लिए , सफाईकर्मी को चैंबर में उतरने के लिए मजबूर कर दिया। वही इस कर्मचारी को सफाई के लिए गंदे पानी में डूबकी तक लगानी पड़ी। जिसे देखकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाए। इस कर्मचारी को चैंबर कि सफाई के लिए मोचीपुरा के एक चैंबर में उतार दिया वो भी बिना सुरक्षा संसाधनों के। जिसके बाद इस शक्स ने चैंबर में गिरा हुआ लोहे का ढक्कन बाहर निकाला।

खासबात यह है कि ये सब कुछ तब हो रहा है जब कोर्ट कई बार चैंबर की सफाई को लेकर आदेश दे चुकी है की कर्मचारियों को उतारकर ना करवाया जाए। बावजूद इसके निगम के जिम्मेदार सीवर की सफाई कर्मचारियों से करवा रहे है। वहीं, अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद नगर निगम के जिम्मेदार कुछ भी बोलने से बच रहे है।

खबरें और भी हैं...