पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना रिपोर्ट पर सवाल:जावरा विधायक ने पॉजिटिव-निगेटिव रिपोर्ट को लेकर सीएम व प्रमुख सचिव को लिखे पत्र

रतलाम/जावरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय निवास पर राज्यपाल का अभिभाषण सुनते हुए। - Dainik Bhaskar
विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय निवास पर राज्यपाल का अभिभाषण सुनते हुए।
  • विधायक डॉ. पांडेय विधानसभा सत्र में वर्चुअली शामिल

विधानसभा में पहले दिन सोमवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का अभिभाषण हुआ। वहीं विस अध्यक्ष के रूप में गिरीश गौतम का निर्वाचन संपन्न हुआ। कार्रवाई में विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय अपने निवास से वर्चुअली शामिल हुए। उन्होंने राज्यपाल का अभिभाषण सुना।

19 फरवरी को विधायक की पहली रिपोर्ट पॉजिटिव और 21 फरवरी को दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसलिए कोविड प्रोटोकाॅल के तहत उन्होंने 7 दिन क्वारेंटाइन का निर्णय लिया। इधर जांच रिपोर्ट पॉजिटिव और फिर निगेटिव आने के मामले में विधायक डॉ. पांडेय ने मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, प्रमुख सचिव और चिकित्सा शिक्षा विभाग प्रमुख सचिव को पत्र लिखे हैं। मैं भोपाल जाकर सदन में शामिल होने से वंचित रहा व वर्चुअली शामिल होना पड़ा। इन सभी परिस्थितियों से गलत संदेश गया। योग्य कार्रवाई करें।

कांग्रेस विधायक चावला बोले : जांच तो होना चाहिए- कांग्रेस विधायक मनोज चावला सोमवार को भोपाल जाकर विस की कार्रवाई में सम्मिलित हुए। चावला ने कहा कि अवसर मिलते ही मेडिकल कॉलेज और जिला प्रशासन की लापरवाही का मुद्दा उठाएंगे। वहीं प्रमुख सचिव को भी पत्र लिख रहा हूं।

एसडीएम समेत कई अनावश्यक क्वारेंटाइन रहे, काम बिगड़े

19 फरवरी की शाम विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उस दिन एसडीएम राहुल धोटे, कॉलेज प्राचार्य प्रदीप एस. पंवार, भाजपा नेता शिवेंद्र माथुर समेत कई लोग विधायक के संपर्क में आए थे। इसलिए स्वास्थ्य विभाग के कहने पर ये सभी सेल्फ क्वारेंटाइन हो गए। हालांकि सोमवार को एसडीएम टीएल बैठक में वर्चुअली शामिल हुए।

भाजपा नेता माथुर ने बताया कि मुझे खाटू श्याम जाना था। निश्चित ही दो-दो रिपोर्ट से क्वारेंटाइन रहना पड़ा। बीएमओ डॉ. दीपक पालड़िया ने कहा कि विधायक सात दिन क्वारेंटाइन हैं लेकिन जो उनके क्लोज कांटेक्ट में नहीं रहा, उन्हें अब क्वारेंटाइन रहने की आवश्यकता नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें