पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुश्तैनी कब्जा:रास्ते में बनाए गए ढालिए को जेसीबी से किया जमींदोज, आरोप-बिना नोटिस के हटाया कब्जा

रतलाम2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उसरगार में रास्ते में पर बनाए गए ढालिए को प्रशासन ने जमींदोज कर दिया है। ढालिया कब्जाधारी का आरोप है कि 50 सालों से परिवारजन उसका उपयोग कर रहे हैं और पुश्तैनी कब्जा है। प्रशासन ने बिना नोटिस दिए हटा दिया है। मंगलवार दोपहर को प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में उसगार में रास्ते पर किया गया कब्जा जेसीबी की मदद से हटाया गया। वीरेंद्र कुमार व नरेंद्र कुमार पंड्या ने बताया कि वीर तेजाजी मंदिर नाग बाबू जी के मंदिर के सामने पुश्तैनी भूमि पर कब्जा मेरे पिताजी के समय 50 साल पुराना है। जहां पशु रखने के लिए चद्दर का ढालिया बना रखा था। जिसे बिना नोटिस दिए प्रशासन ने हटवा दिया। जबकि गांव में 60 से 70 अवैध कब्जेधारी हैं उनमें मात्र 4-5 पर कार्रवाई की गई बाकी को छोड़ दिया।

अवैध कब्जे का मामला विचाराधीन है
नायब तहसीलदार नवीन गर्ग ने बताया अवैध कब्जा किए जाने पर मामला विचाराधीन है। इन्होंने दो स्थानों पर अतिक्रमण किए हुए हैं। मंदिर पर जाने के लिए रास्ता रोक कर अस्थाई अतिक्रमण किया गया है। अंतरिम राहत देने के लिए रास्ते पर किया अतिक्रमण हटाया गया है। रहवासी क्षेत्र का अतिक्रमण नहीं हटाया है। वहां का निर्णय होने के बाद उसे भी हटाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें