पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैलाना में हत्या का मामला:सैलाना में ढाबे के कर्मचारी को गोली मारने वाले कान्हा पर लगाई रासुका

रतलाम5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला मधुवन ढाबे पर 31 मार्च को फायर करने का, तीन और आरोपी गिरफ्त में आए

सैलाना में मधुवन ढाबे के कर्मचारी राकेश पर फायर करने वाले आरोपी कान्हा उर्फ जितेंद्र पर पुलिस ने रासुका की कार्यवाही की है। बुधवार को पुलिस ने फरार आरोपी कान्हा और अजय को गिरफ्तार कर बाइक (एमपी 43 ईबी 4191) जब्त की। पूछताछ में आरोपियों ने एक और आरोपी का नाम बताया। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के लिए पुलिस गुरुवार को तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगेगी। प्रकरण में चार आरोपी पूर्व में गिरफ्तार हो चुके हैं।

मधुवन ढाबे पर 31 मार्च को आरोपी बाइक पर आए। ढाबा संचालक कैलाश का कर्मचारी आंबा निवासी राकेश खराड़ी काउंटर पर बैठा था। एक युवक ने उससे पाउच मांगा। वह पाउच दे रहा था तभी आरोपी कान्हा उर्फ जितेंद्र ने उस पर फायर कर दिया। घायल राकेश को अस्पताल में भर्ती कराया। जानलेवा हमले के आरोप में पुलिस ने मूंदड़ी निवासी कान्हा उर्फ जितेंद्र पिता भंवर जाट, अजय पिता राजेश जाट, प्रदीप पिता भंवरलाल जाट, बलराम पिता हीरालाल महार तथा धतूरिया निवासी विनोद पिता मोहनलाल शर्मा और विक्रम पिता समरथ जाट के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

पुलिस ने 3 अप्रैल को विक्रम, प्रदीप, बलराम और विनोद को गिरफ्तार कर लिया। कान्हा और अजय फरार थे। गिरफ्तार आरोपियों ने बताया 30 जनवरी को मधुवन ढाबे के संचालक कैलाश के बड़े भाई भैरूलाल पर हमले के आरोप में राहुल जाट निवासी रामगढ़ और संदीप जाट निवासी सकरावदा जेल में हैं। घटना में घायल भैरूलाल उनके घर में रह रहे हैं। जेल में बंद संदीप और राहुल से मिलने आरोपी सैलाना जेल में जाते थे। भेरूलाल के भाई कैलाश की हत्या के लिए दोनों के साथ मिलकर योजना बनाई। कैलाश की हत्या के लिए आरोपी 31 मार्च को ढाबे पर पहुंचे। ढाबे के काउंटर पर कैलाश की जगह उसका कर्मचारी राकेश बैठा था। मास्क लगा होने के कारण वह राकेश को पहचान नहीं पाया और कैलाश समझकर उस पर फायर कर दिया।

हत्या और जानलेवा हमले के तीन प्रकरण दर्ज हैं
थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर ने बताया कि फरार चल रहे कान्हा व अजय को बुधवार को गिरफ्तार किया है। उस पर बिलपांक में हत्या का एक और सैलाना थाने में जानलेवा हमले के दो प्रकरण दर्ज हैं। गिरफ्तार कान्हा और अजय ने पूछताछ में अन्य साथी ग्राम भैंसाडाबर निवासी रितेश पिता शंकरलाल जाट के भी वारदात में शामिल होने की जानकारी दी। हमले से पहले उसने रेकी की थी। रितेश को भी गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें