• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Karnataka Governor Thaawarchand Gehlot Was Honored By Various Organizations Of Ratlam, Thaawarchand Gehlot Sitting After Removing The Special Chair Set Up For The Governor

कर्नाटक के राज्यपाल रतलाम में हुआ अभिनंदन समारोह:कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गेहलोत का रतलाम की विभिन्न संस्थाओं ने किया सम्मान, राज्यपाल के लिए लगाई गई विशेष कुर्सी को हटवा कर बैठे थावरचंद गेहलोत

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गेहलोत का रतलाम में आज अभिनंदन समारोह रखा गया। जिसमें रतलाम शहर की विभिन्न संस्थाओं द्वारा राज्यपाल थावरचंद गेहलोत का सम्मान किया गया। थावरचंद गहलोत का राजनीतिक सफर मालवा से ही जुड़ा हुआ रहा है। जिसकी वजह से रतलाम जिले सहित मालवा में वह लोकप्रिय भी है। अभिनंदन समारोह में पहुंचे कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गेहलोत ने अपनी सहज सरल स्वभाव का परिचय देते हुए मंच पर लगाई गई राज्यपाल की विशेष कुर्सी को हटवा कर अन्य अतिथियों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठ गए।

राजपाल की विशेष कुर्सी हटवाकर बैठे गेहलोत
राजपाल की विशेष कुर्सी हटवाकर बैठे गेहलोत

कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गेहलोत के अभिनंदन समारोह में पूर्व गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हिम्मत कोठारी भी पहुंचे। जिन्होंने थावरचंद गेहलोत को मालवा ही नहीं पूरे प्रदेश का गौरव बताते हुए पुराने दिनों की यादों को भी ताजा किया। वहीं, रतलाम शहर विधायक चैतन्य काश्यप श्री गेहलोत के केंद्रीय मंत्री रहते हुए सामाजिक न्याय विभाग में किए गए ऐतिहासिक कार्यों की प्रशंसा की। अभिनंदन समारोह कार्यक्रम में रतलाम सांसद गुमान सिंह डामोर ,जावरा विधायक राजेंद्र पांडे और रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना भी उपस्थित हुए। शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने अभिनंदन पत्र सौंपकर कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गेहलोत का सम्मान किया।

कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत ने अपने उद्बोधन में कहा कि रतलाम से उनका जुड़ाव बचपन से ही है। रतलाम और इस क्षेत्र ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। उन्होंने रतलाम के विकास के लिए आगे भी उनकी ओर से हर संभव सहयोग करने की बात कही ।

खबरें और भी हैं...