पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रकरण दर्ज:बारात में घोड़ी बिदकी, दूल्हे के ताऊ की बंदूक से हर्ष फायर किया, 6 लोग घायल

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल।
  • सैलाना के जूनावास में हर्ष फायर के दौरान हुई घटना, जमीन से टकराकर कारतूस के छर्रे बिखरे

सैलाना के जूनावास में सोमवार दोपहर को बारात के दौरान पटाखे की आवाज से घोड़ी बिदकी, हर्ष फायर कर रहे दूल्हे के रिश्तेदार से गोली चल गई। कारतूस के छर्रों से दो महिलाएं और चार युवक घायल हो गए। सभी को पैरों में छर्रे लगे हैं। घायलों में दो महिलाओं के अलावा एक युवक फोटोग्राफर, दो युवक घोड़ी वाले और तीसरा युवक दूल्हे का छोटा भाई है।

बहरहाल, घायलों को रतलाम के गीतादेवी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया है। जूनावास निवासी बाबूलाल पिता शंकरलाल पाटीदार के बेटे कमल पाटीदार की शादी सोमवार को थी। जूनावास से बारात रंगोली मोहल्ले में झब्बालालजी पाटीदार के यहां जा रही थी। दोपहर को बारात रवाना हुई। दोपहर करीब 3:30 बजे जूनावास में दूल्हे के ताऊजी हीरालालजी की बंदूक से उनके पोते पप्पू ने फायर किया। बंदूक लोड थी। वे बंदूक लेकर घोड़ी के पास खड़े थे। पटाखे की आवाज से घोड़ी बिदकी और धक्का लगने से पास में खड़े पप्पू के हाथ से बंदूक का ट्रिगर दब गया।

बंदूक की नली नीचे की ओर थी। जमीन से टकराकर कारतूस के छर्रे बिखर गए। घोड़ी के पास खड़े दूल्हे के छोटे भाई नीलेश पाटीदार (22), पप्पू की पत्नी दीपिका (25), चंदा पति किशनलाल (35), फोटोग्राफर धर्मेंद्र पिता बसंतीलाल बैरागी (30) निवासी खोखरा और घोड़ी वाले सैलाना निवासी कान्हा पिता गोवर्धनलाल दायमा (15) व चेतन पिता चरणदास बैरागी (30) को छर्रे लगे। घटना के बाद कार से घायलों को अस्पताल लेकर आए।

घोड़ी को भी लगे छर्रे
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घोड़ी के आसपास खड़े लोगों के पैरों पर हीरालाल जी बंदूक के छर्रे लगे हैं। कुछ छर्रे घोड़ी को भी लगे परंतु ज्यादा घायल नहीं हुई। घटना के बाद उसी घोड़ी पर दूल्हे को बिठाकर बारात निकली।

बंदूकधारी के खिलाफ प्रकरण
थाना प्रभारी दलसिंह परमार ने बताया लाइसेंस हीरालाल के नाम से जारी हुआ है। शर्तों के साथ इजाजत मिली थी। इसके उल्लंघन कर बारात में फायर किए। दादा हीरालाल और पोते पप्पू के खिलाफ धारा 336, 188 और आर्म्स एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser