• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Marriage Was To Be Done In The Family, Cancellous When Positive, The Administration Said Will Get Treatment After A Week

कोरोना काल:परिवार में विवाह होना था, पॉजिटिव आने पर की कैंसिल, प्रशासन ने कहा-एक हफ्ते बाद इलाज कराएंगे

रानीसिंग6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव में एक परिवार में लड़की की शादी शुक्रवार को होने वाली थी, लेकिन परिवार के एक वरिष्ठ सदस्य की तबीयत खराब होने पर उन्हें कोविड़-19 टेस्ट करवाया तो वे पॉजिटिव आ गए। ऐसे में शादी कैंसिल करना पड़ी। परिवार के पांच सदस्य और हैं जिनकी भी तबीयत खराब है।

गांव के निवासी एक परिवार की बेटी की शादी की 30 अप्रैल को तय हो चुकी थी। इसी बीच परिवार के एक सदस्य को सर्दी, जुकाम व बुखार आने पर उन्होंने 24 अप्रैल को टेस्ट करवाया। 26 अप्रैल को आई रिपोर्ट में उन्हें पॉजिटिव बता दिया। पॉजिटिव आने पर कार्यक्रमों को निरस्त करना पड़ा।

परिवार के सदस्य खाचरौद जिले में जाकर बेटी की शादी करने वाले थे। पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर परिवार के सदस्यों ने संबंधी से बात कर स्थिति से अवगत कराया। इस पर वे भी आगामी समय में शादी करने पर राजी हो गए।

इधर परिवार के सभी सदस्यों को सर्दी, खांसी, बुखार की शिकायत है। प्रशासन ने उनके घर को कंटेनमेंट कर दिया। परिवार के सदस्यों ने बताया प्रशासन से जब उन्होंने तबीयत खराब होने व जांच कराने की बात कही तो उन्होंने कहा एक सप्ताह बाद जांच करवाई जाएगी।

इलाज की व्यवस्था करेंगे

परिवार के किसी भी सदस्य की तबीयत खराब है तो उसे पूर्ण रूप से इलाज दिया जाएगा। मुझे इसकी जानकारी नहीं है। आपने अवगत करवाया है में संबंधित को भेज कर इलाज के साथ ही उन्हें किसी भी चीज की जरूरत है तो उसकी व्यवस्था की जाएगी।
कामिनी ठाकुर, सैलाना एसडीएम

खबरें और भी हैं...