पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड केस:राजस्व नगर में नवविवाहिता ने फांसी लगा ली, मर्ग दर्ज किया

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महू रोड स्थित राजस्व नगर में बुधवार दोपहर को नवविवाहिता ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बदनावर में रहने वाला बड़ा भाई सुबह उससे मिलकर गया था। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। मायके बुलंदशहर (उत्तरप्रदेश) से मायकेवालों के आने के बाद जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा। चूड़ी व्यवसायी राजस्व नगर निवासी सुजान खान ने बताया छोटे भाई बादशाह खान की आगर मालवा में चूड़ी की दुकान है। बुलंदशहर (उत्तरप्रदेश) निवासी नूर मोहम्मद खान की 21 वर्षीय बेटी रुबीना से पिछले साल उसकी शादी हुई थी। ईद पर पति-पत्नी राजस्व नगर स्थित अपने घर आए थे। दोपहर को सोने का कहकर रुबीना ऊपर के कमरे में गई और दरवाजा बंद कर छत पर लगे पाइप से निवाड़ का फंदा बांधकर फांसी लगा ली। शाम को सुजान की पत्नी रेखा उठाने गई। खटखटाने पर जवाब नहीं मिला तो आवाज लगाकर पति को बुलाया। सुजान और उनके भाइयों ने धक्का देकर चिटखनी तोड़कर दरवाजा खोला। छत पर लगे पाइप पर नीवाड़ से बंधे फंदे से लटकी लाश मिली। शव को फंदे से उतारकर पुलिस को सूचना दी। सालाखेड़ी चौकी प्रभारी मुकेश यादव और स्टेशन रोड थाने से पहुंची एसआई कविता सोलंकी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

सुबह बड़ा भाई मिलकर गया था
रुबीना की मौत की जानकारी मिलने पर रतलाम पहुंचे भाई बदनावर में चूड़ी व्यवसायी फरजू खान ने बताया बड़े भाई वकील खान सुबह रतलाम मिलने गए थे। रुबीना से बात भी हुई उसने किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। फरजू के अनुसार घटना की जानकारी मिलने पर बुलंदशहर से परिवार के लोग रवाना हो चुके हैं। गुरुवार शाम तक रतलाम पहुंचने की संभावना है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें