• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • On The Next Day Of Diwali, Fire Broke Out In The House Due To Short Circuit, The Joy Of The Festival Was Destroyed In The Fire.

रतलाम में रेलकर्मी के घर में लगी आग:रेलवे कॉलोनी में शॉर्ट सर्किट से हादसा; करंट फैलने से पानी तक नहीं डाल सके, सब कुछ राख

रतलाम24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के रेलवे कॉलोनी में एक रेलकर्मी के मकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने का कारण बिजली के मीटर में शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। आग में रेलकर्मी मनोज देराश्री के घर का सामान जलकर खाक हो गया। दीपावली के अगले दिन हुई इस घटना में रेलकर्मी मनोज ने जैसे-तैसे अपने बच्चों और परिवार को घर से बाहर निकाला, तब तक आग पूरे घर में फैल चुकी थी। घर में रखी बाइक, टीवी, फ्रिज,लैपटॉप और कपड़ों सहित अन्य सामान भी जलकर खाक हो गया ।

रेलवे में लोको पायलट मनोज देराश्री ने बताया की दीपावली के अगले दिन उनका परिवार पड़वा की तैयारियों में जुटा हुआ था। मीटर से लगे हुए तारों में शॉर्ट सर्किट होने से घर के बाहरी हिस्से में आग लग गई। करंट फैलने की वजह से वह पानी से आग भी नहीं बुझा सके।आग इतनी तेजी से फैली कि उन्हें घर का सामान बचाने का भी समय नहीं मिला। जैसे-तैसे घर के पिछले दरवाजे से दोनों बच्चों और पत्नी के साथ बाहर निकले और जान बचाई। इसके बाद दमकल की मदद से आग पर काबू पाया जा सका।