पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्याज के भाव लगातार बढ़ रहे:थोक मंडी में प्याज 67 रुपए प्रति किलो तक बिका

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्याज के भाव में तेजी जारी है। सोमवार को थोक भाव में 17 रुपए प्रतिकिलो की तेजी आई और थोक मंडी में भाव 67 रुपए प्रतिकिलो पहुंच गए। जबकि शनिवार को इसके अधिकतम भाव 50 रुपए प्रतिकिलो थे। कारोबारियों के मुताबिक प्याज के भाव में आगे भी तेजी जारी रहेगी। सोमवार को मंडी में प्याज की आवक 16,900 बोरी (प्रति बोरी 50 किलो) बोरी रही। सुबह नीलामी शुरू हुई और प्याज के भाव में तेजी शुरू हो गई और अधिकतम भाव 67 रुपए प्रति किलो रहे। वहीं औसत भाव 42 रुपए प्रतिकिलो रहे। इधर थोक मंडी के साथ ही बाजार में भी प्याज के भाव में तेजी है और बाजार में प्याज 40 से 70 रुपए प्रतिकिलो तक बिक रहा है।

आगे भी किसानों को अच्छे मिलेंगे भाव
प्याज के प्रमुख विक्रेता मोहनलाल मुरलीवाला ने बताया कि प्याज की आवक कम होने से भाव में तेजी आ रही है। इस कारण अब किसानों को अच्छे भाव मिल रहे हैं। माना जा रहा है कि आगे भी किसानों को अच्छे भाव मिलेंगे। लंबे समय बाद प्याज इस भाव पर बिका है और किसानों को लंबे इंतजार के बाद भाव अच्छे मिल रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें