पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Outside Ratlam Station, CCTV Footage Of Cycle Stand Contractor's Hooliganism From ATS Personnel Came In Front, The ATS Jawan Had Taunted The Pistol On The Attackers, Agreement Was Reached At The GRP Police Station

ATS जवानों से मारपीट का CCTV फुटेज:रतलाम स्टेशन के बाहर गाड़ी खड़ी करने पर ठेकेदार से हुआ था विवाद; मारपीट करने वालों पर एटीएस जवान ने तानी थी पिस्टल

रतलाम2 महीने पहले

रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 के बाहर एटीएस जवानों और साइकिल स्टैंड के ठेकेदार के से मारपीट का वीडियो फुटेज सामने आया है। विवाद गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था। इसमें सिविल ड्रेस में गाड़ी खड़ी करने पहुंचे एटीएस के जवानों से स्टैंड ठेकेदार ने रसीद काटने की बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद ठेकेदार और उसके साथियो ने दोनों जवानों से मारपीट शुरू कर दी। विवाद इतना बढ़ा एटीएस के एक जवान ने विवाद कर रहे युवकों पर पिस्टल तान दी थी।

साइकिल स्टैंड संचालक रवि मीणा और उसके साथी भागकर जीआरपी थाने पहुंच गए। इस दौरान एटीएस के जवान भी शिकायत दर्ज करवाने जीआरपी थाने पहुंचे। इसके बाद जीआरपी थाने पर ही दोनों पक्षों के बीच में समझौता हो गया। हालांकि इस पूरे मामले पर आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। जीआरपी थाना प्रभारी एल एस सिसोदिया ने बताया कि साइकिल स्टैंड पर एटीएस के 2 जवानों और पार्किंग ठेकेदार के बीच विवाद हो गया था, लेकिन उन्होंने किसी भी प्रकार की शिकायत जीआरपी थाने पर दर्ज नहीं करवाई है। वही पिस्टल तानने के सवाल पर जीआरपी थाना प्रभारी गोलमोल जवाब देते नजर आए।

रतलाम स्टेशन का जीआरपी थाना।
रतलाम स्टेशन का जीआरपी थाना।

4 महीने पहले साइकिल स्टैंड संचालक और सट्टा पकड़ने गए एसआई अनुराग यादव के बीच भी हुई थी हाथापाई

गौरतलब है कि 4 महीने पहले रतलाम रेलवे स्टेशन के पार्किंग एरिया में सट्टा चलाए जाने की सूचना मिलने पर रतलाम पुलिस के एसआई अनुराग यादव रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 के पास पार्किंग एरिया में पहुंचे थे जहां साइकिल स्टैंड संचालक रवि मीणा और उसके साथियों ने एसआई अनुराग यादव के साथ हाथापाई की थी। जिसका प्रकरण जीआरपी थाने पर दर्ज हुआ था। वही शनिवार को एक बार फिर साइकिल स्टैंड संचालक रवि मीणा और उसके साथियों ने इंटेलिजेंस के 2 जवानों के साथ गाड़ी रखने की बात को लेकर गुंडागर्दी की है ।

बहरहाल इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद मामले का खुलासा हो गया है कि सिविल ड्रेस में स्टेशन पहुंचे एटीएस जवानो के साथ पार्किंग ठेकेदार रवि मीणा ने मारपीट की थी और विवाद में एटीएस के जवान ने पिस्टल निकाल ली थी। लेकिन इस पुरे मामले में जीआरपी थाना पुलिस निष्क्रिय नजर आई और पूर्व की घटनाओं की तरह ही मामले को रफा-दफा करने में जुटी हुई है ।