पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Packets Of Food Distributed To The Needy In Lockdown, This Service Will Also Be Done In Every Sunday Lockdown

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी पहल:लॉकडाउन में जरूरतमंदों का बांटे भोजन के पैकेट, हर संडे लगने वाले लॉकडाउन में भी करेंगे यह सेवा

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिछले साल लगे लॉकडाउन में भी संस्था ने सुबह- शाम बांटे थे भोजन के पैकेट, अब दोबारा शुरू किया सिलसिला

पिछले साल लगे लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद करने वाला मोरवी नंदन श्याम सेवा परिवार संडे को लगे लॉकडाउन में भी जरूरतमंदों की सेवा के लिए आगे आया है। परिवार के सदस्यों ने रविवार को जरूरतमंदों तक पहुंचकर उन्हें भोजन के पैकेट बांटे। परिवार के जितेंद्र रांका, विशाल पंवार, गोपाल टेलर, कमल बड़तिया, सुनील रोतेला एवं पवन कुमार भोजन के पैकेट तैयार कर वाहनों पर निकले और रास्ते में जो भी जरूरतमंद नजर आया। उन्हें भोजन का पैकेट दिया। गढ़ कैलाश, राम मंदिर क्षेत्र, चांदनी चौक, लोकेंद्र टॉकीज चौराहा, सैलाना बस स्टैंड, नगर निगम पर सुबह एवं शाम को भोजन के 150 पैकेट बांटे। परिवार के जितेंद्र रांका ने बताया लॉकडाउन में सब बंद है। ऐसे में लोग भोजन की व्यवस्था कहां से करें। इसे देखते हुए हमने भोजन के पैकेट बांटे हैं। यदि आगे भी संडे को लॉकडाउन लगाया जाता है तो भोजन के पैकेट बांटे जाएंगे।

पिछले साल लगे लॉकडाउन में संस्था ने सुबह एवं शाम 225-225 भोजन के पैकेट बांटे थे

पिछले साल वर्ष 2020 में लगे लॉकडाउन में भी संस्था लोगों की मदद के लिए आगे आई थी और जरूरतमंदों को सुबह एवं शाम 225-225 भोजन के पैकेट बांटे थे। संस्था के सभी सदस्यों ने पूरे लॉकडाउन में भोजन की सेवा की थी। अब फिर लॉकडाउन में सेवा के लिए संस्था आगे आई।
संस्था 103 बुजुर्गों को रोजाना निशुल्क भोजन के पैकेट बांटती है : संस्था 103 बेसहारा बुजुर्गों को भी घर पहुंच टिफिन देती है। पिछले 7 महीने से रोजाना सुबह एवं शाम बुजुर्गों के घर पहुंच उन्हें भोजन के पैकेट दिए जाते हैं। लक्कड़पीठा में श्याम रसोई में संस्था भोजन के पैकेट तैयार करती है। जितेंद्र रांका ने बताया कि यदि लॉकडाउन में किसे भोजन की जरूरत है तो मोबाइल नंबर 6265030426 पर कॉल कर भी बता सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें