केसीसी फर्जीवाड़े में पटवारी सहित 12 पर प्रकरण दर्ज:रतलाम के बरखेड़ा में फर्जी नामांतरण कर पटवारी और अन्य लोगों ने बैंक से लिया 28 लाख का केसीसी, एफआईआर दर्ज

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के केलूखेड़ा गांव में जमीन का फर्जी नामांतरण कर बैंकों से केसीसी लोन निकालने का घोटाला सामने आया है। स्थानीय पटवारी गोवर्धन ओहरी ने केलूखेड़ा गांव के 11 लोगों के नाम जमीन का फर्जी नामांतरण कर उन्हें बैंक से 28 लाख रुपए का केसीसी लोन दिलाने की गड़बड़ी की है। मामले की शिकायत की जांच के बाद राजस्व निरीक्षक ने बरखेड़ा थाने पर आरोपी पटवारी और केलूखेड़ा निवासी 11 लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करवाया है।

दरअसल केलूखेड़ा पटवारी गोवर्धन ओहरी ने गांव के 11 लोगों के साथ मिलकर जमीन का फर्जी नामांतरण किया। फर्जी कागजों के आधार पर बैंकों से करीब 28 लाख रुपए के केसीसी लोन भी ले लिए। मामले की शिकायत के बाद राजस्व विभाग की जांच में इस फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ है। जिस पर राजस्व निरीक्षक दिनेश टोकरे ने बरखेड़ा थाने पर पटवारी और 11 अन्य लोगों के विरुद्ध दो अलग-अलग मामलों में एफ आई आर दर्ज करवाई है।

बरखेड़ा थाना पुलिस ने आरआई के प्रतिवेदन पर आरोपियों के विरुद्ध धोखाधड़ी और फर्जी दस्तावेज तैयार करने के मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं...