पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साढ़े चार लाख का किया गबन:पेट्रोल पंप मैनेजर को गबन के आरोप में तीन साल की सजा

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साढ़े चार लाख रुपए गबन करने का आरोप सिद्ध होने पर सत्र न्यायाधीश उमेश गुप्ता ने पेट्रोल पंप के मैनेजर को तीन साल कारावास की सजा सुनाई और पांच लाख रुपए भुगतान करने के आदेश दिए। पेट्रोल पंप संचालक को रुपए भुगतान नहीं करने पर उसे एक साल और सजा भुगतना पड़ेगी।

अभियोजन की ओर से पैरवी शासकीय लोक अभियोजक विमल छिपानी ने की। एडीपीओ शिव मनावरे ने बताया अंबोदिया फंटा (बिलपांक) पर डॉ. लक्ष्मी पति डॉ. मुकेश मौर्य का पेट्रोल पंप है। गणेश नगर सैलाना रोड रतलाम निवासी महेंद्रसिंह पिता मांगूसिंह भाटी ने हिसाब में गड़बड़ी कर अक्टूबर-2015 से अप्रैल-2016 के बीच 4 लाख 59 हजार 269 रुपए 56 पैसे बैंक में जमा नहीं करवाए।

20 अप्रैल 2016 को दस हजार रुपए कम जमा करवाने पर हिसाब चेक किया तो गड़बड़ी का पता चला। विश्वास के हनन का आरोप सिद्ध होने पर गुरुवार को सत्र न्यायाधीश उमेश गुप्ता ने तीन साल कारावास की सजा से दंडित करते हुए प्रतिकर के रूप में पेट्रोल पंप संचालक को 5 लाख रुपए भुगतान करने और भुगतान नहीं करने पर एक वर्ष कारावास भुगतने के आदेश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें