पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेलवे अस्पताल से चुराया था मोबाइल:सीसीटीवी फुटेज में नजर आए मोबाइल फोन के चोर को पुलिस ने पकड़ा

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे अस्पताल से दो दिन पहले चोरी हुए मोबाइल के प्रकरण में जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर को पकड़ लिया। गिरफ्तार चोर को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे सैलाना जेल भेज दिया गया। चोर पर पूर्व भी चोरी व अवैध शराब के प्रकरण दर्ज हैं। जानकारी के अनुसार फ्रीगंज निवासी नाहरसिंह पिता बन्नेसिंह ठाकुर की मां शांतिबाई की तबीयत ठीक नहीं होने पर रेलवे अस्पताल में भर्ती थी। शनिवार रात को उनके तकिये के नीचे रखा मोबाइल अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था। रविवार सुबह मोबाइल चोरी होने की जानकारी मिलने पर नाहरसिंह ने चोरी की शिकायत जीआरपी में की।

सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाले। इसमें एक व्यक्ति मोबाइल चोरी कर लेजाते हुए नजर आया। उसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और चप्पल टूटी हुई थी। उसी आधार पर उसकी तलाश शुरू की। एएसआई बाबूसिंह ने बताया शंका थी की चोर पुन: चोरी की नियत से अस्पताल आएगा। उसी आधार पर वहां प्रधानारक्षक मांगूसिंह, आरक्षक सुरेश सिनम, कैलाश को तैनात किया था।

रविवार रात को वहीं चोर चोरी की नियत से आया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मिले हुलिये के अनुसार उसे पकड़ा और उससे पूछताछ की। पूछताछ में उसने मोबाइल चोरी करना कबूल किया। एएसआई बाबूसिंह ने बताया पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम विजय पिता प्यारेलाल बसोड़ (50) निवासी अलकापुरी बताया। विजय पर औद्योगिक क्षेत्र थाने में चोरी और अवैध शराब के प्रकरण दर्ज हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें