• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Police Cracked Down On Crackers Of Corona Curfew In Ratlam, More Than 100 People Sent To Open Jail

पुलिस की कार्रवाई:रतलाम में बेवजह घूमने वालों पर सख्ती,100 से अधिक लोगों को भेजा ओपन जेल

रतलाम6 महीने पहले
पुलिस की सड़कों पर सख्ती।

रतलाम में लगातार 20 दिनों से कोरोना कर्फ्यू जारी है। जहां शहर में बेवजह सड़कों पर निकलने वालों पर एक बार फिर पुलिस और प्रशासन की सख्ती देखने को मिली है। बुधवार को क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक के बाद कलेक्टर और एसपी ने कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद गुरुवार को पुलिस सड़कों पर सख्ती करते दिखी। शहर के स्टेशन रोड, माणकचौक और औद्योगिक थाना क्षेत्रों में बेवजह घूम रहे लोगों को ओपन जेल भेजा गया। साथ ही, धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई।

गौरतलब है, जिले में लगातार 20 दिनों के लॉकडाउन के बावजूद कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस वजह से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में व्यवस्थाएं भी गड़बड़ाने लगी हैं, लेकिन लापरवाही से कुछ लोग बाज ही नहीं आ रहे। मुख्यमंत्री द्वारा कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश के बाद सड़कों पर सख्ती देखने को मिली। वहीं, कई लोग लापरवाही की हदें तोड़ते हुए भी दिखाई दिए। शहर के एक छोर से दूसरे छोर तक दवाई लेने के बहाने बेवजह घूमते भी कई लोग पकड़े गए हैं।

वहीं, शादी के बाद मंदिर दर्शन करने जाने का बहाना बनाते हुए भी लोग दिखाई दिए। लापरवाही करते हुए पकड़े गए लोगों पर ओपन जेल भेजने के साथ प्रतिबंधात्मक धाराओं में कार्रवाई भी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...