पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Policemen Came In Contact With Skins Smuggling, But Spent A Week In The Name Of Investigation

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यह है पुलिस का तंत्र:खाल तस्करी में पुलिसकर्मी का संपर्क आया लेकिन एक सप्ताह जांच के नाम पर बिता दिया

रतलाम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन के दो व सारंगपुर के एक तस्कर को गिरफ्तार कर बाघ की खाल जब्त करने के बाद तस्करी के नेटवर्क पर चिमनगंज पुलिस ने काम नहीं किया। तस्कर और पुलिसकर्मी का नया नेटवर्क सामने आया तब भी जांच के नाम पर यही ढिलाई सामने आ रही है।

तस्करी में सारंगपुर निवासी तौसिफ का नया नेटवर्क रतलाम के पुलिसकर्मी से होना सामने आया। कॉल डिटेल में तीन दिन की बातचीत की उज्जैन एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने पुष्टि की। साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि तस्कर तौसिफ और पुलिसकर्मी की रतलाम में मीटिंग हुई थी लेकिन मंगलवार को एसपी शुक्ल से जब बात की गई तो उन्होंने कहा संपर्क से इनकार नहीं कर रहा हूं पर रतलाम पुलिस तय करेगी, आगे क्या करना है।

मामला ही दबा दिया : चिमनगंज मंडी पुलिस ने जब खाल जब्त की उसके बाद थाने के एक अधिकारी ने यह दावा किया था कि दो खाल और जब्त होगी। तौसिफ मुख्य राजदार है, वह कई बड़े नाम जानता है जिनके लिए काम करता है सब पता लगाएंगे। एक राजपत्रित अधिकारी ने तो यह तक कहा था कि तौसिफ ने नकली नोट की बात भी स्वीकारी थी लेकिन लाॅ एंड आॅर्डर ड्यूटी में इतने व्यस्त रहे कि उससे बात नहीं कर पाए।

संपर्क मिला पर रतलाम वाले ही कुछ कर रहे हैं
एसपी शुक्ल ने कहा कि यह सही है तस्कर से पुलिसकर्मी का संपर्क होना सामने आया है लेकिन वह रतलाम में बैठा है। रतलाम के अधिकारियों ने उसे लाइन अटैच भी किया है।
..फिर रिपोर्ट लेता हूं : रतलाम एसपी गौरव तिवारी को पुलिसकर्मी के मामले में एसडीओपी को तीन दिन में रिपोर्ट पेश करना थी लेकिन पांच दिन बीत गए। रिपोर्ट पेश करने की बजाए एसडीओपी अवकाश लेकर चले गए। रतलाम एसपी तिवारी ने कहा एसडीओपी आते हैं तो रिपोर्ट लूंगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें